News Nation Logo

कोरोना के खतरे के बीच शिखर धवन परिवार के साथ बिता रहे हैं समय, शेयर की मौज-मस्ती की खूबसूरत Video

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत वीडियो शेयर की है, जिसमें वे अपने बेटे जोरावर के साथ घर में ही मौज-मस्ती कर रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 20 Mar 2020, 03:16:46 PM
shikhar dhawan

शिखर धवन (Photo Credit: https://www.instagram.com/shikhardofficial/)

नई दिल्ली:  

चोट की वजह से लंबे समय तक टीम इंडिया से दूर रहे शिखर धवन को वापसी करने में अब और इंतजार करना होगा. भारत दौरे पर आई दक्षिण अफ्रीका और टीम इंडिया के बीच होने वाले 3 मैचों की वनडे सीरीज के लिए शिखर धवन को टीम में चुना गया था, लेकिन बारिश की वजह से धर्मशाला में खेले जाने वाला पहला वनडे मैच शुरू हुए बिना ही बारिश की वजह से धुल गया. इसके बाद सीरीज के बाकी के दो मैच कोरोना के खतरे को देखते हुए रद्द कर दिए गए थे.

ये भी पढ़ें- भारत के महान फुटबॉल खिलाड़ी पीके बनर्जी का निधन, बीते एक महीने से थे बीमार

इंस्टाग्राम पर शेयर की खूबसूरत वीडियो
अब धवन को नीली जर्सी पहनकर खेलने में लंबा समय लगेगा, क्योंकि अभी सभी भारतीय खिलाड़ी आईपीएल में व्यस्त हो जाएंगे. हालांकि, आईपीएल भी कोरोना की वजह से 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया है. जिसके बाद टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत वीडियो शेयर की है, जिसमें वे अपने बेटे जोरावर के साथ घर में ही मौज-मस्ती कर रहे हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि शिखर धवन ने अपने चेहरे पर एक Aging Filter लगाया है, जिसकी वजह से वे अपने बेटे जोरावर के हमउम्र जैसे दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें- कोरोना के चलते NRAI ने ओलंपिक चयन समिति की बैठक के साथ-साथ सभी राष्ट्रीय शिविर स्थगित किए

फैंस को दिया बड़ा संदेश
गुरूवार को इंस्टा पर अपलोड की गई इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक करीब 6 लाख व्यूज मिल चुके हैं. धवन ने वीडियो शेयर करते हुए अपने फॉलोअर्स के लिए एक संदेश भी लिखा. उन्होंने लिखा कि बाहर की स्थिति अच्छी नहीं है, लेकिन ध्यान रहे कि घबराने की जरूरत नहीं है.. सावधानी बरतें और अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताएं और लोगों में खुशियां और सकारात्मकता फैलाएं.

First Published : 20 Mar 2020, 03:16:46 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.