logo-image

अमेरिकी बास्केटबॉल खिलाड़ियों ने राजस्थान रॉयल्स में किया निवेश

अमेरिकी बास्केटबॉल खिलाड़ियों ने राजस्थान रॉयल्स में किया निवेश

Updated on: 01 May 2022, 06:35 PM

मुंबई:

दो बार के ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता अमेरिकी बास्केटबॉल खिलाड़ी क्रिस पॉल, एनएफएल खिलाड़ी लैरी फिट्जगेराल्ड और केल्विन बीचम ने रविवार को आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स के नए निवेशकों के रूप में शुरुआत की है।

तीनों अब इमजिर्ंग मीडिया वेंचर्स के स्वामित्व वाली फ्रेंचाइजी में छोटे निवेशक होंगे, जो पूरी तरह से राजस्थान के प्रमुख मालिक मनोज बडाले द्वारा नियंत्रित उद्यम है। बडाले ने एक बयान में कहा, हम क्रिस, लैरी और केल्विन के निवेशकों के रूप में हमारे साथ जोड़कर बेहद खुश हैं, जिन्होंने रॉयल्स को वास्तव में वैश्विक ब्रांड के रूप में देखा है।

नेशनल बास्केटबॉल प्लेयर्स एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष के रूप में कार्य किया और हाल ही में फीनिक्स सन्स को एनबीए फाइनल में ले जाने वाले पॉल ने कहा, मैं उन पहले अमेरिकी एथलीटों में से एक बनने के लिए उत्साहित हूं, जिन्होंने आईपीएल में मूल्य और विकास की गुंजाइश को देखा है। मैं खुद को इस निवेश के माध्यम से विश्व स्तरीय अनुभव का योगदान देने के लिए उत्साहित हूं।

17 सीजन के लिए एरिजोना कार्डिनल्स के साथ खेलने वाले, 11 प्रो बाउल प्रदर्शन और 2016 में वाल्टर पेटन एनएफएल मैन ऑफ द ईयर सहित अनगिनत प्रशंसा प्राप्त करने वाले फिट्जगेराल्ड ने राजस्थान में निवेश पर खुशी व्यक्त की।

वर्तमान में एनएफएल में एरिजोना कार्डिनल्स के लिए खेल रहे बीचम ने कहा, मैं अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर क्रिकेट की लोकप्रियता से अच्छी तरह वाकिफ हूं और एक निवेशक के रूप में राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइजी में शामिल होने के लिए रोमांचित हूं। मैं आईपीएल की वैश्विक पहुंच का सम्मान करता हूं और रॉयल्स का समर्थन करने के लिए प्रतिबद्ध हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.