logo-image

Ambati Rayudu : CSK के इस खिलाड़ी ने सिर्फ 8 दिनों में छोड़ी राजनीति, YSR पार्टी में हुआ था शामिल

Ambati Rayudu Politics : पूर्व भारतीय क्रिकेटर अंबाती रायुडू ने कुछ वक़्त के लिए राजनीति से ब्रेक लिया है. रायुडू ने YSRCP पार्टी से इस्तीफा दिया है, जो उन्होंने 9 दिन पहले ही ज्वाइन की थी.

Updated on: 06 Jan 2024, 02:54 PM

नई दिल्ली:

Ambati Rayudu Leave Politics : भारतीय टीम और आईपीएल की फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व खिलाड़ी अंबाती रायुडू ने चौंकाने वाला फैसला करते हुए  महज कुछ ही दिनों में राजनीति छोड़ दी है. उन्होंने खुद राजनीति छोड़ने के फैसले के बारे में जानकारी दी. बता दें कि रायडू ने युवाजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी (YSRCP) पार्टी से इस्तीफा दे दिया. रायुडू ने 8 दिन पहले यानी 28 दिसंबर को ही पार्टी ज्वाइन की थी. हालांकि उन्होंने हमेशा के लिए पॉलिटिक्स नहीं छोड़ी है, बल्कि उन्होंने कुछ वक्त के लिए राजनीति से ब्रेक लिया है. पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैसले के बारे में बताया. 

अंबाती राडुयू ने 28 दिसंबर को आंध्रा प्रदेश के सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी की मौजूदगी में YSRCP पार्टी को ज्वाइन किया था. इस दौरान राज्य के डिप्टी सीएम नारायण स्वामी और सांसद पेड्डीरेड्डी मिथुन रेड्डी भी मौजूद थे. वहीं पार्टी छोड़ने के फैसले के बारे में राडुयू ने कुछ साफ नहीं किया है. उन्होंने बताया कि वो आगे की कार्रवाई के बारे में सही वक़्त आने पर बताएंगे.

अंबाती रायुडू ने ट्वीट कर लिखा, 'ये सभी को सूचित करने के लिए है कि मैंने YSRCP पार्टी छोड़ने और कुछ वक़्त के लिए राजनीति से दूर रहने का फैसला किया है. आगे की कार्रवाई के बारे में सही वक़्त आने पर बताया जाएगा.'

आईपीएल 2023 के बाद क्रिकेट को कहा था अलविदा

बता दें कि रायुडू ने आईपीएल 2023 के बाद उन्होंने क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. वह आईपीएल 2023 में चैपियन बनने वाली एमएस धोनी (MS Dhoni) की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के हिस्सा थे. हालांकि इससे पहले 2019 में रायुडू इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके थे. वहीं पूर्व भारतीय क्रिकेटर के करियर की बात करें तो उन्होंने टीम इंडिया के लिए 55 वनडे और 6 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले. इसके अलावा उन्होंने अपने करियर में 203 आईपीएल मुकाबले खेले.