logo-image

विराट-अनुष्का के बच्चे के जन्म पर ये क्या बोल गए ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज एलन बॉर्डर

जैसा कि साफ हो चुका है कि विराट कोहली (Virat Kohli) पहले टेस्ट के बाद भारत लौट जाएंगे. पहला टेस्ट 17 दिसंबर को एडिलेड में होने वाला है और ये डे नाइट टेस्ट होगा. पहली बार टीम इंडिया (Team India) ऑस्ट्रेलिया (Australia) की जमीन पर डे नाइट टेस्ट खेलने व

Updated on: 21 Nov 2020, 08:40 AM

नई दिल्ली:

जैसा कि साफ हो चुका है कि विराट कोहली (Virat Kohli) पहले टेस्ट के बाद भारत लौट जाएंगे. पहला टेस्ट 17 दिसंबर को एडिलेड में होने वाला है और ये डे नाइट टेस्ट होगा. पहली बार टीम इंडिया (Team India) ऑस्ट्रेलिया (Australia) की जमीन पर डे नाइट टेस्ट खेलने वाली है. पहले टेस्ट के बाद कोहली स्वदेश लौट जाएंगे क्योंकि उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा मां बनने वाली है. टीम इंडिया सीरीज के बाकी तीन टेस्ट मैच विराट कोहली के बिना खेलने वाली है. अब ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी एलन बॉर्डर ने बेहद चौंकाने वाला बयान दिया और कहा कि विराट कोहली के बच्चे का ऑस्ट्रेलिया में जन्म होना चाहिए था जिससे वो उसे एक ऑस्ट्रेलियाई बोल सके..

ये भी पढ़ें: Ind Vs Aus: ऑस्ट्रेलिया में सचिन, विराट नहीं...इस बल्लेबाज ने मारे हैं ODI में सबसे ज्यादा रन

ऑस्ट्रेलिया और भारत की सीरीज का आगाज 27 नवंबर को सिडनी से होगा. पहले टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया तीन वनडे खेलेगी उसके बाद तीन टी-20 खेलने वाली है और फिर टेस्ट सीरीज. विराट कोहली को पहले टेस्ट के बाद स्वदेश लौटने की पैटरनिटी लीव पर बीसीसीआई मंजूरी दे चुका है. बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज एलन बॉर्डर ने एक अंग्रेजी अखबार से कहा कि, हम ये उम्मीद कर रहे थे कि विराट और अनुष्का के बच्चे का जन्म ऑस्ट्रेलिया में ही होता जिससे हम दावा कर सकते थे कि वो ऑस्ट्रेलियाई है. 

ये भी पढ़ें: Ind Vs Aus: कमिंस ने बताया किस बल्लेबाज को सीरीज में रोकन होगा

विराट कोहली के बाकी तीन टेस्ट मैच में ना होना ऑस्ट्रेलिया के काफी फायदेमंद होगा क्योंकि पिछली बार कोहली एंड कंपनी ने कंगारुओं को उन्हीं की जमीन पर हार का स्वाद चखाया था. इसी को लेकर बॉर्डर ने कहा कि उन्हें ऐसा लगता है कि ये टीम इंडिया के लिए बहुत बड़ा झटका है. बताया जा रहा है कि विराट कोहली के बाद अजिंक्य रहाणे टीम इंडिया की कमांड संभालेंगे जबकि रोहित शर्मा भी तीनों टेस्ट खेलते हैं.