logo-image

महिला एशियाई कप से टीम के बाहर होने के बाद एआईएफएफ प्रमुख बोले, खिलाड़ियों का टूटा दिल

महिला एशियाई कप से टीम के बाहर होने के बाद एआईएफएफ प्रमुख बोले, खिलाड़ियों का टूटा दिल

Updated on: 23 Jan 2022, 10:15 PM

नई दिल्ली:

अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) के अध्यक्ष प्रफुल्ल पटेल ने कोविड-19 मामलों और चोटों के कारण नवी मुंबई में चीनी ताइपे के खिलाफ एएफसी महिला एशियाई कप ग्रुप ए मैच के लिए न्यूनतम आवश्यक खिलाड़ियों को रखने में भारत की अक्षमता को दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति बताया, जिसके बाद उन्होंने खिलाड़ियों के लिए समर्थन मांगा।

पटेल ने रविवार को एक बयान में कहा, हम उतने ही निराश हैं जितना कि शायद पूरा देश इस अनुचित स्थिति से अभी होगा। हालांकि, खिलाड़ियों का स्वास्थ्य और भलाई हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण है और किसी भी परिस्थिति में इससे समझौता नहीं किया जा सकता है। मैं सभी कोरोना संक्रमित हुईं खिलाड़ियों के लिए कामना करता हूं। खिलाड़ी और टीम के अधिकारी तेजी से और पूरी तरह से ठीक हो गए। उन्हें एआईएफएफ और एएफसी द्वारा अच्छी तरह से समर्थन दिया जाएगा।

पटेल ने कहा कि टीम का दिल टूट गया है और कहा कि सभी सावधानी बरतने के बावजूद, इतने सारे खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ कोरोना की चपेट में आए गए।

उन्होंने कहा, टीम का दिल टूट गया है और मैं सभी से उनकी भावनाओं का सम्मान करने का अनुरोध करता हूं।

फीफा परिषद के सदस्य पटेल ने कहा, मुझे अपने पहले मैच में टीम द्वारा दिखाए गए बेहतर प्रदर्शन पर गर्व है और मुझे विश्वास है कि वे निकट भविष्य में अपनी योग्यता साबित करेंगे।

एआईएफएफ प्रमुख ने कहा, दुर्भाग्य से, यह हमारे साथ सबसे अच्छे उपायों के बावजूद ऐसा हुआ और वह भी हमारे साथ हुआ। किसी पर कोई उंगली न उठे। हमें यह समझने की जरूरत है कि यह एक महामारी की स्थिति है और किसी भी टीम के साथ ऐसा हो सकता है।

पटेल ने कहा कि एआईएफएफ ब्लू टाइग्रेसेस का समर्थन करना जारी रखेगा और उन्हें यकीन है कि खिलाड़ी मजबूत होकर वापसी करेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.