logo-image

अंतर्राष्ट्रीय बैडमिंटन में कोई भी अपराजेय नहीं : सिंधु

अंतर्राष्ट्रीय बैडमिंटन में कोई भी अपराजेय नहीं : सिंधु

Updated on: 06 May 2022, 08:20 PM

गोवा:

भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पी.वी. सिंधु ने कहा है कि उच्च रैंकिंग और पिछले रिकॉर्ड के बावजूद कोई भी खिलाड़ी अंतर्राष्ट्रीय बैडमिंटन में अपराजेय नहीं है।

26 वर्षीय बैडमिंटन स्टार खिलाड़ी ने शुक्रवार को चल रहे गोवा फेस्ट 2022 के दौरान कहा, मुझे लगता है कि कोई भी मैच कठिन नहीं है और साथ ही कोई भी कभी भी हरा सकता है।

बैडमिंटन में विश्व चैंपियन बनने वाली पहली और एकमात्र भारतीय और ओलंपिक खेलों में लगातार दो पदक जीतने वाली भारत की दूसरी व्यक्तिगत एथलीट सिंधु ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय स*++++++++++++++++++++++++++++र्*ट में हर कोई समान स्तर का है।

दो बार के ओलंपिक पदक विजेता ने कहा, अभी हर कोई समान स्तर का है। आप यह नहीं सोच सकते हैं कि एक उच्च रैंकिंग वाला खिलाड़ी कठिन होगा या हराने योग्य नहीं होगा और साथ ही जब आप निम्न रैंकिंग वाले खिलाड़ी के साथ खेल रहे हों, तो आप यह उम्मीद नहीं कर सकते कि एक आसान जीत होगी।

खेल पुरस्कार विजेता अर्जुन पुरस्कार और मेजर ध्यानचंद खेल रत्न पाने वाली सिंधु ने कहा, तो आपको अपना सौ प्रतिशत देना होगा, चाहे कुछ भी हो। मैं यह नहीं कह सकती कि एक व्यक्ति सबसे कठिन प्रतिद्वंद्वी है और वह अपराजेय है, हर कोई हरा सकता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.