logo-image

इटालियन ओपन: बेज को हराकर तीसरे दौर में पहुंचे ज्वेरेव

इटालियन ओपन: बेज को हराकर तीसरे दौर में पहुंचे ज्वेरेव

Updated on: 11 May 2022, 06:25 PM

रोम:

दुनिया के तीसरे नंबर के खिलाड़ी अलेक्जेंडर ज्वेरेव ने बुधवार को यहां सेबस्टियन बेज को हराकर इटालियन ओपन के तीसरे दौर में जगह पक्की कर ली।

जर्मनी खिलाड़ी ज्वेरेव पिछले हफ्ते मैड्रिड ओपन में 10वीं मास्टर्स 1000 चैंपियनशिप मैच जिस तरह से फॉर्म में थे, उसे फॉर्म में नहीं दिखे, लेकिन उसने एस्टोरिल चैंपियन बेज को पछाड़ने के लिए 7-6 (6), 6-3 से जीत हासिल की।

क्वालीफायर बेज पर 89 मिनट की जीत के बाद ज्वेरेव ने कहा, मैड्रिड से यहां आने के बाद मैं मैच जीतकर बहुत खुश हूं।

उन्होंने आगे कहा, यहां मैड्रिड ओपन की तरह मैच जीतना आसान नहीं था, क्योंकि गेंदों की रफ्तार धीमी थी, लेकिन अंत में, मैं जिस तरह से खेला उससे मैं खुश हूं।

मैड्रिड के फाइनल में कार्लोस अल्काराज से निराशाजनक हार के बावजूद, जर्मन ने 2022 की असंगत शुरुआत के बाद स्पेनिश राजधानी में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया।

बेज छह मैचों की जीत की लय के साथ पूरे आत्मविश्वास से कोर्ट पर उतरे थे। उन्होंने सर्विस पर अपने पहले 21 अंक जीते, इस दौरान ज्वेरेव ने अपना बेस्ट देने के लिए संघर्ष करते नजर आए।

लेकिन इसके बाद ज्वेरेव ने बेज पर पूरे मैच के दौरान दबाव बनाकर रखा और अपनी जीत सुनिश्चित की।

रोम में ज्वेरेव के तीसरे दौर के प्रतिद्वंद्वी एलेक्स डी मिनौर या टॉमी पॉल होंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.