logo-image

अजीत अगरकर ने विराट कोहली का किया सपोर्ट, कहा- T20 वर्ल्ड में पड़ेगी उनकी जरूरत

टीम इंडिया में विराट कोहली के जगह पर लगातार सवाल उठ रहे हैं, पूर्व भारतीय गेंदबाज अजीत अगरकर ने विराट कोहली का समर्थन किया है. अजीत अगरकर को उम्मीद है कि विराट कोहली जल्द ही फॉर्म में वापस आएंगे. 

Updated on: 24 Jul 2022, 09:06 AM

नई दिल्ली:

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. लंबे समय से उनके बल्ले से कोई बड़ा स्कोर नहीं आया है. ऐसा में उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा रहा है. क्रिकेट जगत के कुछ दिग्गज उन्हें टीम से बाहर करने बात कर रहे हैं तो कुछ दिग्गज उनक स्पोर्ट भी कर रहे हैं. कुछ दिन पिछले वर्ल्ड कप 1983 (World Cup 1983) के कप्तान रहे कपिल देव (Kapil Dev) ने विराट कोहली पर बड़ा बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि अगर टेस्ट क्रिकेट में रवि अश्विन (Ravi Ashwin) को बाहर किया जा सकता है तो टी20 क्रिकेट में विराट कोहली को क्यों नहीं.

टीम इंडिया में विराट कोहली के जगह पर लगातार सवाल उठ रहे हैं, पूर्व भारतीय गेंदबाज अजीत अगरकर (Ajit Agarkar) ने विराट कोहली का समर्थन किया है. अजीत अगरकर को उम्मीद है कि विराट कोहली जल्द ही फॉर्म में वापस आएंगे. 

यह भी पढ़ें: WAC 2022 : नीरज चोपड़ा ने रचा इतिहास, जीता सिल्वर मेडल

अजीत अगरकर ने कहा अजीत आगरकर ने कहा, 'मुझे यकीन है कि थोड़ी चिंता है. 'विराट कोहली को रिप्लेस करें' के बारे में बहुत सारी बातें हैं, मुझे लगता है कि यह उचित नहीं है. इसमें कोई शक नहीं. इसलिए मैं कह रहा हूं कि यह करना बिना सोचे समझा फैसला होगा (कोहली को बाहर करने की मांग).'

अगरकर ने फैनकोड पर कहा, 'उन्हें रन नहीं मिल रहे हैं, कुछ अन्य खिलाड़ी प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन ऑस्ट्रेलिया में होने वाले विश्व कप की बात करें तो अगर भारत के दो विकेट गिर गए हो, तो आप विराट कोहली को फॉर्म में चाहते हैं, लेकिन आप चाहते हैं कि विराट कोहली वहां बल्लेबाजी करें. क्योंकि वह जानता है कि बड़े स्टेज पर दबाव में कैसे बल्लेबाजी करनी है.'

विराट कोहली को वेस्टइंडीज (West Indies) दौरे पर आराम दिया गया है. ऐसी खबरें आ रही हैं कि अगले महीने अगस्त में जिम्बाब्वे (Zimbabwe) दौरे पर भी वह जा सकते हैं. अगर ऐसा नहीं हुआ तो विराट अब एशिया कप (Asia Cup) में टीम इंडिया में वापसी करेंगे.