logo-image

रहाणे बोले...मैंने रन आउट के बाद कोहली से माफी मांगी थी

अजिंक्य रहाणे ने शुक्रवार को कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट में उनकी गलती से रन आउट हुए विराट कोहली से उन्होंने माफी मांग ली थी. 

Updated on: 26 Dec 2020, 06:20 AM

मेलबर्न:

अजिंक्य रहाणे ने शुक्रवार को कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट में उनकी गलती से रन आउट हुए विराट कोहली से उन्होंने माफी मांग ली थी.  कोहली उस समय 74 रन पर खेल रहे थे जब रहाणे ने रन लेने के लिये बुलाकर उन्हें वापिस भेज दिया.  उस समय तक देर हो चुकी थी और कोहली रन आउट हो गए.  रहाणे ने दूसरे टेस्ट की पूर्व से पहले का कि उस दिन के खेल के बाद मैंने कोहली से माफी मांगी लेकिन उसने इसका बुरा नहीं माना था.

ये भी पढ़ें: Boxing Day Test: राहुल की जगह विहारी को मौका देने पर भड़के फैंस, शास्त्री से पूछा सवाल

रहाणे ने आगे कहा कि हम दोनों समझते थे कि उस समय क्या हालात थे.  क्रिकेट में यह सब होता रहता है. उसे भुलाकर आगे बढ़ना जरूरी है . कार्यवाहक कप्तान रहाणे ने स्वीकार किया कि उस रन आउट के बाद ऑस्ट्रेलिया ने लय बना ली और ढाई दिन के भीतर मैच जीत लिया.  उन्होंने कहा  वह कठिन था . हम उस समय तक अच्छा खेल रहे थे और हमारी साझेदारी भी अच्छी थी. उस रन आउट के बाद ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा भारी हो गया

ये भी पढ़ें:Boxing Day Test के लिए टीम इंडिया की Playing XI, इन खिलाड़ियों को मिला मौका

दरअसल कप्तान विराट कोहली 74 रन बना चुके थे और शतक की ओर बढते नजर आ रहे थे. इस बीच उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने उन्हें एक रन लेने के लिए  आवाज दी, लेकिन फिर खुद ही पीछे हट गए. विराट कोहली पलट कर अपनी क्रीज में नहीं जा पाए और रन आउट हो गए. दूसरी नई गेंद लिए जाने से कुछ समय पहले ही विराट कोहली रन आउट हो गए. यह टेस्ट क्रिकेट में दूसरा मौका है, जब विराट कोहली रन आउट हुए हो. इससे पहले 2012 में एडीलेड में ही वह रन आउट हो गए थे. एक समय भारत का स्कोर तीन विकेट पर 188 रन था जो छह विकेट पर 206 हो गया. अब विराट कोहली भारत लौट आए हैं तो और रहाणे कप्तानी करने वाले हैं. देखना होगा कि कोहली गैरमौजूदगी में रहाणे क्या कमाल करते हैं.