logo-image

एआईएफएफ ने ओलंपिक के लिए भारतीय दल को शुभकामनाएं भेजीं (लीड-1)

एआईएफएफ ने ओलंपिक के लिए भारतीय दल को शुभकामनाएं भेजीं (लीड-1)

Updated on: 19 Jul 2021, 09:10 PM

नई दिल्ली:

अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) ने जापान की राजधानी टोक्यो में होने वाले आगामी ओलंपिक खेलों के लिए भारतीय ओलंपिक दल को शुभकामनाएं भेजी हैं।

दुनिया का सबसे बड़ा खेल आयोजन है 23 जुलाई को शुरू होने के लिए पूरी तरह तैयार है और इसमें भारत के 127 एथलीट हिस्सा ले रहे हैं। भारत के लिए ओलंपिक भागीदारी का 100वां साल है।

फुटबॉल जगत की ओर से एआईएफएफ अध्यक्ष प्रफुल्ल पटेल ने भारतीय एथलीटों को बधाई देते हुए कहा कि उन्हें विश्वास है कि-शानदार मंच पर तिरंगा लहराएगा।

अपने संदेश में उन्होंने कहा, अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ और पूरे भारतीय फुटबॉल परिवार की ओर से, मैं टोक्यो ओलंपिक के लिए भारतीय दल को अपनी शुभकामनाएं देना चाहता हूं। चुनौतीपूर्ण समय के दौरान खिलाड़ियों ने कड़ी मेहनत और प्रयास किया गया है। यह मेहनत जरूर फल देगा। शुभकामनाएं!

एआईएफएफ के महासचिव Ÿकुशल दास ने भी टोक्यो खेलों के लिए भारतीय दल को शुभकामनाएं दीं।

फुटबॉल की संचालन संस्था ने इससे पहले पिछले हफ्ते दुनिया के सर्वश्रेष्ठ हॉकी गोलकीपरों में से एक पीआर श्रीजेश के साथ एआईएफएफ टीवी चैट का आयोजन किया था, जिसमें दल को शुभकामनाएं दी गईं थीं।

भारत अपनी अब तक की सबसे बड़ी टीम भेज रहा है, जिसमें भारतीय एथलीट 18 विभिन्न खेल स्पर्धाओं में प्रतिस्पर्धा करने के लिए तैयार हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.