logo-image

अश्विन की वापसी अच्छी बात, लेकिन क्या उन्हें एकादश में जगह मिलेगी : गावस्कर

अश्विन की वापसी अच्छी बात, लेकिन क्या उन्हें एकादश में जगह मिलेगी : गावस्कर

Updated on: 16 Sep 2021, 01:10 PM

नई दिल्ली:

ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को आगामी टी20 विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम में चुना गया है लेकिन पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर को शक है कि अश्विन को एकादश में शामिल होने का मौका मिलेगा या नहीं।

अश्विन की चार साल के लंबे अंतराल के बाद टी20 टीम में वापसी हुई है। उन्होंने आखिरी बार 2017 में वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत के लिए टी20 मैच खेला था।

गावस्कर ने स्पोटर्स तक से बात करते हुए कहा कि अश्विन का चयन चयनकतार्ओं के जरिए हाल ही में समाप्त हुई इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के दौरान अंतिम एकादश में उनकी अनुपस्थिति को देखते हुए सांत्वना कप जैसी है।

उन्होंने कहा, अश्विन की वापसी अच्छी चीज है लेकिन हमें देखना होगा कि उन्हें एकादश में जगह मिलती है या नहीं। आपने उन्हें 15 खिलाड़ियों में जगह दी है जो सही है। अश्विन को इंग्लैंड के खिलाफ भी टीम में लिया गया था लेकिन एकादश में मौका नहीं मिला था।

गावस्कर ने कहा, इंग्लैंड में निराशा के बाद अश्विन को सांत्वना कप दिया गया है। क्या वह एकादश में शामिल होंगे, यह सिर्फ समय बताएगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.