logo-image

ओवल में नियमित पिच होने पर अश्विन और जडेजा खेल सकते हैं : भरत अरुण

ओवल में नियमित पिच होने पर अश्विन और जडेजा खेल सकते हैं : भरत अरुण

Updated on: 01 Sep 2021, 10:55 PM

लंदन:

भारतीय टीम के गेंदबाजी कोच भरत अरुण का कहना है कि अगर द ओवल की पिच नियमित रहती है तो चौथे टेस्ट में रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा को मौका मिल सकता है।

अरुण ने चौथे टेस्ट की पूर्व संध्या पर मीडिया से कहा, जडेजा का जो स्कैन किया गया है वो आम एहतियात स्कैन है। उन्होंने अस्पताल की ड्रेस पहनकर फोटो ली, जिससे यह बड़ा मामला दिखा। जडेजा फिट हैं।

अरुण ने जडेजा और अश्विन को साथ में खेलाने की संभावना से इंकार नहीं किया। उन्होंने कहा कि टीम मैनजमेंट पिच देखेगी और फिर कोई फैसला लेगी।

अरुण ने कहा, यह वातावरण पर और अन्य चीजों पर निर्भर करता है। इसमें कोई शक नहीं कि अश्विन सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज हैं। लेकिन दुर्भाग्यवश उन्होंने अबतक इस सीरीज में कोई मैच नहीं खेला है। लेकिन अगर कोई मौका बनता है और फिटनेस की बात नहीं आती है तो यह दोनों खेलेंगे।

आमतौर पर ओवल की पिच स्पिन गेंदबाजों के लिए मददगार रहती है।

अरुण ने कहा, ओवल का इतिहास है कि यहां स्पिनरों को मदद मिलती है लेकिन साथ ही आपको पता होना चाहिए कि इंग्लिश गेंदबाजों को अश्विन की क्षमता का अंदाजा है। मेरे ख्याल से कल सुबह ट्रैक करने के बाद स्थिति का पता चलेगा क्योंकि आज से कल तक काफी कुछ हो सकता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.