logo-image

ऑरेंज कैप हासिल करने वाले बल्लेबाज जोश बटलर की क्रिकेट जगत में हुई प्रशंसा

ऑरेंज कैप हासिल करने वाले बल्लेबाज जोश बटलर की क्रिकेट जगत में हुई प्रशंसा

Updated on: 30 May 2022, 05:20 PM

अहमदाबाद:

भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने कहा राजस्थान रॉयल्स के करिश्माई बल्लेबाज जोस बटलर के लिए यह सीजन एक रोमांच से भरा रहा है, जहां उन्होंने सर्वाधिक 863 रन बनाए और टूर्नामेंट में ऑरेंज कैप हासिल की।

संजू सैमसन की अगुवाई वाली टीम रविवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस से सात विकेट से हार गई।

हार्दिक पांड्या को उनकी टीम ने आईपीएल ट्रॉफी उठाने के लिए बधाई दी। वहीं, भारतीय दिग्गज ने बटलर की प्रशंसा भी की।

सहवाग ने ट्वीट किया, गुजरात टाइटंस के लिए आईपीएल में पहला सीजन था। हार्दिक पांड्या ने एक लीडर और खिलाड़ी के रूप में इस सीजन बहुत सुर्खियां बटोरीं। यह एक शानदार आईपीएल रहा है और एक नए चैंपियन को देखकर बहुत अच्छा लगा। जोस बटलर ने भी शानदार खेला।

टाइटंस ने जिस तरह से अपने काम को अंजाम दिया, उसके लिए टीम की बहुत प्रशंसा हुई।

युवराज सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा, पांड्या के नेतृत्व में गुजरात टाइटंस का पहला सीजन था, जहां उन्होंने शानदार जीत दर्ज की।

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने ट्वीट किया, हार्दिक पांड्या ने टीम को आगे से नेतृत्व किया, आशीष नेहरा के नेतृत्व में खिलाड़ियों का मनोबल ऊंचा रहा। कुछ मैचों में मिली हार के बाद भी टीम ने हार नहीं मानी। स्टेडियम में लाखों लोग मौजूद थे, जहां टाइटंस ने सीजन में पहली जीत के साथ अपना नाम दर्ज किया।

सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट किया, टाइटंस को बधाई। पांड्या को बधाई और साथ ही टीम के सभी खिलाड़ियों को बधाई।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.