logo-image

साई सुदर्शन और विजय शंकर के अर्धशतक, गुजरात के 204

साई सुदर्शन और विजय शंकर के अर्धशतक, गुजरात के 204

Updated on: 09 Apr 2023, 06:50 PM

अहमदाबादबाद:

फॉर्म में चल रहे बल्लेबाजों साई सुदर्शन (53) और विजय शंकर (नाबाद 63) के शानदार अर्धशतकों की मदद से गत चैंपियन गुजरात टाइटंस ने कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ रविवार को आईपीएल मुकाबले में 20 ओवर में चार विकेट पर 204 रन का मजबूत स्कोर बना लिया।

कोलकाता की गेंदबाजी उनके पिछले मैच के मुकाबले इस मैच में कमजोर साबित हुई। विजय शंकर ने आतिशी अंदाज में खेलते हुए मात्र 24 गेंदों पर चार चौकों और पांच छक्कों की मदद से नाबाद 63 रन ठोके। इनमें से तीन छक्के तो शार्दुल ठाकुर के पारी के आखिरी ओवर में आये। शंकर ने 19वें ओवर में लौकी फग्र्युसन की गेंदों पर दो छक्के उड़ाते हुए 25 रन बटोरे। शंकर की आतिशी बल्लेबाजी के कारण ही गुजरात की टीम 200 रन का आंकड़ा पार कर पायी।

सुदर्शन ने 38 गेंदों पर 53 रन में तीन चौके और दो छक्के लगाए। शुभमन गिल ने 31 गेंदों पर 39 रन में पांच चौके लगाए। रिधिमान साहा ने 17 गेंदों पर 17 और अभिनव मनोहर ने आठ गेंदों पर 14 रन बनाये। कोलकाता के गेंदबाजों ने 10 वाइड सहित 16 अतिरिक्त रन दिए।

हार्दिक आज टीम में नहीं थे लेकिन बल्लेबाजी के दौरान गुजरात की टीम पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ा। पहले गिल और साहा ने एक अच्छी शुरूआत दिलाई। उसके बाद सुदर्शन ने मोर्चा संभाला और फिर जो भी बल्लेबाज आए, उन्होंने कमाल की बल्लेबाजी की। गेंदबाजी की बात की जाए तो तेज गेंदबाजों ने काफी खराब गेंदबाजी की। साथ ही वरूण का बेरंग दिखना भी आज कोलकाता को खल गया। कोलकाता की तरफ से सुनील नारायण ने 33 रन पर तीन विकेट लिए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.