logo-image

टी 20 वल्र्ड कप से पहले पीएनजी कप्तान वाला ने कहा, बड़ी परीक्षा के लिए तैयार

टी 20 वल्र्ड कप से पहले पीएनजी कप्तान वाला ने कहा, बड़ी परीक्षा के लिए तैयार

Updated on: 20 Aug 2021, 03:50 PM

पोर्ट मोरेस्बी (पापुआ न्यू गिनी):

पापुआ न्यू गिनी (पीएनजी) क्रिकेट टीम के कप्तान असद वाला ने कहा है कि वह आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप में अच्छी तरह से प्रशिक्षित और अच्छी तरह से अनुशासित टीम का नेतृत्व करेंगे।

इस साल टी 20 विश्व कप का आयोजन यूएई और ओमान में अक्टूबर-नवंबर में होगा। वाला ने कहा कि यह देखने के लिए कि हम दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीमों के खिलाफ कहां हैं, विश्व कप सही मंच होगा।

पीएनजी अपने पहले आईसीसी वैश्विक टूर्नामेंट में प्रतिस्पर्धा करेगी और स्कॉटलैंड, बांग्लादेश और मेजबान ओमान के साथ एक ओपन ग्रुप-बी में शामिल होगी।

वाला ने कहा कि वह पहली बार सबसे बड़े मंच पर खेलने के महत्व को समझते हैं, उन्होंने कहा, विश्व कप में लेना मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है। यह हमारे लिए सम्मान की बात होगी। यह क्रिकेट का शिखर है, दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के खिलाफ खेलने में सक्षम होना जरूरी है।

पीएनजी पहले दौर के ग्रुप बी में ओमान, स्कॉटलैंड और पूर्ण सदस्य टीम बांग्लादेश के खिलाफ अपने अवसरों को भुनाना चाहेगा।

सुपर 12 चरण में आगे बढ़ने के लिए उन्हें 17 अक्टूबर को सह-मेजबान ओमान के खिलाफ अच्छे शुरूआती परिणाम की आवश्यकता होगी, लेकिन वाला के लिए उनकी टीम का पैमाना बांग्लादेश है, जिससे उनका मुकाबला 21 अक्टूबर को होगा।

वाला ने कहा, लड़कों को जिस मैच का इंतजार है, वह बांग्लादेश है। हमारे लिए एक उच्च गुणवत्ता वाली टीम के खिलाफ खुद को परखना और यह देखना वास्तव में अच्छा होगा कि हम दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीमों के खिलाफ कहां हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.