logo-image

फ्लाइट में कोरोना पॉजि़टिव केस पाए जाने के बाद आइसोलेशन में गए ब्रैथवेट

फ्लाइट में कोरोना पॉजि़टिव केस पाए जाने के बाद आइसोलेशन में गए ब्रैथवेट

Updated on: 24 Aug 2021, 04:50 PM

सेंट किट्स एंड नेविस:

ब्रिटेन से सेंट किट्स एंड नेविस की अपनी ़फ्लाइट पर एक कोविड पॉजि़टिव मामला सामने आने के बाद वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर कार्लोस ब्रैथवेट को आइसोलेशन में जाना पड़ा है।

ब्रैथवेट कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) 2021 में भाग लेने के लिए जा रहे थे और इस केस के कारण जमैका टलावाज के लिए पहले मैच में उनके खेलने पर संदेह बना हुआ हैं।

द हंड्रेड टूर्नामेंट में मैनचेस्टर ओरिजनल्स की कप्तानी करने के बाद ब्रैथवेट ने मैनचेस्टर से बैसेतैरे तक का सफर पूरा किया। उस सफर के एक साथी यात्री के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद ब्रैथवेट को आइसोलेट किया गया हैं।

ब्रैथवेट ने कहा, जहां तक मुझे पता है, मेरी रिपोर्ट निगेटिव हैं, हमें क्वारंटीन में रहने के लिए कहा गया है। अभी मुझे इसकी पूरी जानकारी नहीं हैं। मुझे अभी-अभी बताया गया कि पहले होटल में घूमने की अनुमति देने के बाद अब मुझे क्वारंटीन जारी रखने को कहा गया हैं। दुर्भाग्य से मैं आप की तरह अंधेरे में हूं।

अपने होटल के कमरे से बात करते हुए ब्रैथवेट ने कहा कि वह नहीं जानते कि वह शुक्रवार को टलावाज के पहले मुकाबले के लिए उपलब्ध होंगे या नहीं।

ब्रैथवेट ने कहा, मुझे आधिकारिक तौर पर यह नहीं पता कि मेरे क्वारंटीन का पहला दिन कब था और कितने दिनों के लिए मुझे यहां रहना होगा। मैं बस अपने कमरे में कसरत करते हुए खुद को शारीरिक रूप से तैयार रखने की कोशिश कर रहा हूं।

स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसल के साथ-साथ ब्रैथवेट को टलावाज ने इस साल रीटेन किया था।

-- आईएएनएस

एसकेबी/आरजेएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.