logo-image

भारत से भिड़ने से पहले आजम बोले, टी20 वल्र्ड कप घरेलू आयोजन जैसा

भारत से भिड़ने से पहले आजम बोले, टी20 वल्र्ड कप घरेलू आयोजन जैसा

Updated on: 17 Aug 2021, 11:10 PM

दुबई:

पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम ने 24 अक्टूबर को दुबई में आईसीसी टी20 विश्व कप के तहत भारत के साथ होने वाले मुकाबले से पहले कहा कि उनकी टीम के लिए तो टी20 वल्र्ड कप घरेलू आयोजन जैसा है।

आईसीसी ने मंगलवार को इस आयोजन की घोषणा की। इसका आयोजन मूल रूप से भारत में होना था, लेकिन कोरोना के कारण इसे यूएई और ओमान में स्थानांतरित कर दिया गया है।

आईसीसी की वेबसाइट पर आजम ने कहा, टी20 विश्व कप कार्यक्रम की घोषणा हमें इस बहुप्रतीक्षित वैश्विक टूर्नामेंट के लिए हमारी तैयारियों में एक कदम आगे लाती है। हम न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में खेलकर बिल्ड-अप अवधि का उपयोग करेंगे। और न केवल हमारे अंतिम दृष्टिकोण को ठीक करने का लक्ष्य होगा, बल्कि अधिक से अधिक मैच जीतना भी होगा, ताकि हम उस विजयी फॉर्म और गति को संयुक्त अरब अमीरात तक ले जा सकें।

आजम ने चेतावनी देते हुए कहा कि पाकिस्तान के लिए टी20 विश्व कप एक घरेलू आयोजन की तरह है, क्योंकि यूएई एक दशक से अधिक समय से उनकी टीम का आयोजन स्थल है।

आजम ने कहा, हमने न केवल अपनी प्रतिभा का पोषण किया है और यूएई में अपना पक्ष विकसित किया है, लेकिन इन परिस्थितियों में शीर्ष पक्षों को हराकर आईसीसी टी20 टीम रैंकिंग में नंबर-1 पर पहुंच गया है। सभी खिलाड़ी उत्साहित, प्रेरित और उत्साही हैं, और इस टूर्नामेंट को हमारे कौशल का प्रदर्शन करने के अवसर के रूप में देखते हैं। खेल के सबसे छोटे प्रारूप में अपनी श्रेष्ठता को उन परिस्थितियों में फिर से स्थापित करें जो हमारे लिए सबसे उपयुक्त हों।

आजम ने कहा, मैं अपने प्रदर्शन से अपने पक्ष को प्रेरित करने पर ध्यान केंद्रित करता हूं, ताकि हम एशिया में आईसीसी प्रमुख प्रतियोगिता जीतने वाले पहली पाकिस्तानी टीम बन सकें।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.