logo-image

बॉथम ने कहा, एशेज सीरीज उम्मीद से कहीं ज्यादा कठिन और रोमांचित होने वाली है

बॉथम ने कहा, एशेज सीरीज उम्मीद से कहीं ज्यादा कठिन और रोमांचित होने वाली है

Updated on: 04 Dec 2021, 10:40 AM

लंदन:

इंग्लैंड के दिग्गज क्रिकेटर इयान बॉथम ने कहा कि आठ दिसंबर से गाबा में शुरू होने वाली एशेज सीरीज उम्मीद से कहीं ज्यादा कठिन और रोमांचित होने वाला है।

जो रूट की अगुवाई वाली इंग्लैंड की टीम शुरुआती टेस्ट में ब्रिस्बेन में पैट कमिंस की अगुवाई वाली टीम ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी और जबकि मेजबान टीम सीरीज जीतने के लिए ताबड़तोड़ मेहनत कर रही हैं।

बॉथम ने शुक्रवार शाम को सेन ब्रेकफास्ट को बताया आपको अजीब तरह की हार मिलती है जो टीम को 1989 में और 2007 में मिली थी, लेकिन हर बार नहीं, अब टीम अपने अच्छे फार्म में हैं। ये कठिन प्रतियोगिताएं हैं और अक्सर दर्शकों को भी रोमांचित करती हैं।

पूर्व क्रिकेटर ने यह भी कहा कि बाएं हाथ के स्पिनर जैक लीच ऑस्ट्रेलियाई विकेटों पर बड़ी भूमिका निभा सकते हैं। 30 वर्षीय लीच ने अब तक 16 टेस्ट में लगभग 30 की औसत से 62 विकेट झटके हैं और वह इंग्लैंड की 17 सदस्यीय एशेज टीम में शीर्ष पर हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.