logo-image

एमसीजी में करना होगा बेहतर प्रदर्शन, नहीं तो हार जाएंगे सीरीज : बेन स्टोक्स

एमसीजी में करना होगा बेहतर प्रदर्शन, नहीं तो हार जाएंगे सीरीज : बेन स्टोक्स

Updated on: 24 Dec 2021, 05:15 PM

मेलबर्न:

इंग्लैंड के हरफनमौला और टेस्ट उपकप्तान बेन स्टोक्स ने स्वीकार किया कि उनकी टीम को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर तीसरे एशेज टेस्ट में बेहतर प्रदर्शन करना होगा, नहीं तो वे सीरीज हार जाएंगे।

उन्होंने कहा कि एडिलेड में दूसरा टेस्ट 275 रन से हारने के बाद टीम में बातचीत हुई है। इंग्लैंड एशेज में 2-0 से पीछे है और एशेज जीतने के लिए मेलबर्न में बेहतर प्रदर्शन करने की जरूरत है।

स्टोक्स ने डेली मिरर में लिखा, इस हफ्ते मेलबर्न में करो या मरो का मैच है। हमने अब तक इस दौरे पर अच्छा नहीं किया है और इसमें न मानने वाली कोई बात नहीं है। हमें इस टेस्ट में बेहतर प्रदर्शन करना होगा, नहीं तो हम सीरीज गंवा देंगे।

स्टोक्स ने कहा, बहुत सारे खिलाड़ियों द्वारा बहुत सारी गलतियां की गई हैं और इसीलिए हमने अच्छा नहीं किया है, क्योंकि हमने बार-बार गलतियां दोहराई हैं। यही वजह है कि हमारी एडिलेड टेस्ट में भी हार हुई।

उन्होंने कहा, मैं उस ड्रेसिंग रूम का हिस्सा बनना चाहता हूं जहां हम एक-दूसरे से बात कर सकें कि हम क्या सोचते हैं और क्या कर सकते हैं। टीम की हार में किसी एक खिलाड़ी की गलती नहीं है, बल्कि सामूहिक रूप से सबकी गलती है। इसलिए जब हम आपस में बात करेंगे तो टीम को आगे बढ़ने और जीतने में मदद मिलेगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.