logo-image

एशेज में तेज गेंदबाजों की आलोचना होने पर एंडरसन ने दिया जवाब

एशेज में तेज गेंदबाजों की आलोचना होने पर एंडरसन ने दिया जवाब

Updated on: 24 Dec 2021, 06:15 PM

मेलबर्न:

अनुभवी इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने एडिलेड ओवल में दूसरे एशेज टेस्ट में 275 रन की हार के बाद अपनी टीम के गेंदबाजों की आलोचना होने पर जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि टीम को बाकी बचे मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए गेंदबाजों का समर्थन करना जरूरी है।

एंडरसन की टिप्पणी इंग्लैंड के कप्तान जो रूट द्वारा एडिलेड में फुल लेंथ पर गेंदबाजी नहीं करने को लेकर तेज गेंदबाजों की आलोचना करने के बाद आई है। इंग्लैंड पांच मैचों की सीरीज में 2-0 से पीछे है। टीम को मेलबर्न में बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए बदलाव करने की जरूरत है।

एंडरसन ने शुक्रवार को द टेलीग्राफ में लिखा, गेंदबाजों के ²ष्टिकोण से आप हर समय सही लेंथ पर गेंद डालने की कोशिश करते हैं। हमने पहले दो दिनों तक ऐसा ही किया। मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया ने अच्छी बल्लेबाजी की।

एंडरसन ने कहा, अगर हम लंच के बाद कम गेंदबाजी कर रहे हैं तो हमें सही लेंथ पर गेंदबाजी करने के लिए एक-दूसरे से बात करनी चाहिए। हमें जरूरत है कि एक टीम के रूप में प्रदर्शन करने पर ध्यान दें।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.