logo-image

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर डेविड लॉयड ने किया खुलासा, कड़ी प्रतियोगिता देखने के लिए तरस रहे हैं पोटिंग और बॉर्डर

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर डेविड लॉयड ने किया खुलासा, कड़ी प्रतियोगिता देखने के लिए तरस रहे हैं पोटिंग और बॉर्डर

Updated on: 29 Dec 2021, 03:40 PM

लंदन:

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर डेविड लॉयड ने खुलासा किया कि ऑस्ट्रेलिया के एकतरफा एशेज सीरीज जीतने से पूर्व कप्तानों रिकी पोंटिंग और एलन बॉर्डर को कड़ी प्रतियोगिता देखने को नहीं मिली है। उन्होंने आगे कहा कि एशेज में इंग्लैंड के खराब प्रदर्शन के कारण क्रिकेट प्रेमियों ने आगे के मैचों को भी देखने से इनकार कर दिया है।

लॉयड ने डेली मेल में लिखा, पिछले कुछ हफ्तों में कई लोगों ने एशेज देखने से मना कर दिया है। मैं चैनल 7 के लिए काम कर रहा हूं और रिकी पोंटिंग और एलन बॉर्डर जैसे लोग एक कड़ी प्रतियोगिता के लिए तरस रहे हैं, क्योंकि इंग्लैंड ने अब तक बेहद खराब प्रदर्शन किया है।

ऑस्ट्रेलिया ने 2021/22 एशेज के पहले तीन मैचों में ब्रिस्बेन, एडिलेड और मेलबर्न में इंग्लैंड को क्रमश: नौ विकेट, 275 रन और एक पारी और 14 रनों से हराया है। इंग्लैंड के इस प्रदर्शन ने पूरे क्रिकेट जगत को निराश कर दिया है।

लॉयड को लगता है कि टेस्ट क्रिकेट में इंग्लैंड के इस प्रदर्शन पर तुरंत जांच होनी चाहिए। इसमें कोई संदेह नहीं है कि एक और समीक्षा होगी। वे तीसरे टेस्ट के मात्र छह सत्रों में ही मैच गंवा दिए। यह बेहद निराशाजनक प्रदर्शन है।

साथ ही, उन्होंने महसूस किया कि इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) को काउंटी चैम्पियनशिप के आयोजन की समयावधि पर फिर से विचार करने की आवश्यकता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.