logo-image

हैरिस को लेकर पोंटिंग ने कहा, धीमी बल्लेबाजी के कारण वह एंडरसन के बने शिकार

हैरिस को लेकर पोंटिंग ने कहा, धीमी बल्लेबाजी के कारण वह एंडरसन के बने शिकार

Updated on: 27 Dec 2021, 08:35 PM

मेलबर्न:

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज मार्कस हैरिस ने एमसीजी में शानदार प्रदर्शन किया। लेकिन पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग को लगता है कि वह आउट होने से पहले धीमी बल्लेबाजी करने लगे थे, जिसके कारण वह जेम्स एंडरसन के शिकार बन गए।

हैरिस ने पहली पारी में सर्वाधिक 76 रन बनाए, जिसके कारण ऑस्ट्रेलिया ने 87.5 ओवरों में 267 रन बनाकर 82 की बढ़त बना ली। वहीं, इंग्लैंड ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक चार विकेट खोकर 31 रन बनाए।

पोंटिंग ने क्रिकेट डॉट कॉम.एयू से कहा, यह निश्चित रूप से उनकी सर्वश्रेष्ठ टेस्ट पारी है, लेकिन उनको यहां तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी। जब उन्होंने अपना अर्धशतक पूरा किया, तो इसके बाद उन्होंने रन बनाने की रफ्तार धीमी कर दी, जिसके कारण वह एंडरसन के शिकार हो गए।

हैरिस ने जेम्स एंडरसन के नेतृत्व वाले इंग्लैंड के गेंदबाजी आक्रमण के खिलाफ 76 रन बनाए।

17 पारियों में उनका पहला अर्धशतक था। साथ ही एशेज में भी उन्होंने अपना पहला अर्धशतक ठोका है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया को बॉक्सिंग डे टेस्ट में बढ़त दिलाने में मदद करने के लिए ट्रेविस हेड के साथ 61 रनों की साझेदारी की।

पोंटिंग ने कहा, वह आउट होने से ठीक पहले धीमी बल्लेबाजी शुरू कर दी, जिसे गेंदबाजों ने उन पर दबाव बनाना शुरू किया और आखिर में वह आउट होकर पवेलियन लौट गए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.