logo-image

एशेज : पारी में पहले बल्लेबाजी करने उतरेंगे क्रॉली, चौथे टेस्ट में ब्रॉड करेंगे वापसी

एशेज : पारी में पहले बल्लेबाजी करने उतरेंगे क्रॉली, चौथे टेस्ट में ब्रॉड करेंगे वापसी

Updated on: 04 Jan 2022, 01:10 PM

सिडनी:

इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जाक क्रॉली ऑस्ट्रलिया के खिलाफ मैच में पहले बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर उतरेंगे। वहीं, गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड चौथे एशेज टेस्ट के लिए मैच में वापसी करेंगे।

इंग्लैंड के स्टैंड-इन कोच ग्राहम थोर्प ने मंगलवार को कहा कि ब्रॉड को टीम में ओली रॉबिन्सन की जगह पर लाया गया है। एमसीजी में बॉक्सिंग डे टेस्ट खेलने वाली टीम की ओर से प्लेइंग इलेवन में सिर्फ एक बदलाव किया गया है।

ब्रिस्बेन में नौ विकेट, एडिलेड में 275 रन और एमसीजी में एक पारी और 14 रन की हार के बाद इंग्लैंड पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में 0-3 से हार गया है। अब चौथा टेस्ट सिडनी में पांच जनवरी से खेला जाएगा।

द गाबा में शुरुआती गेम से बाहर किए जाने के बाद ब्रॉड ने एडिलेड में केवल दूसरा टेस्ट खेला था। उन्होंने इस दौरान मैच की दोनों पारियों में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक-एक विकेट लिया था। तीनों टेस्ट मैचों में रॉबिनशन ही एक मात्र ऐसे गेंदबाज हैं, जिन्होंने सबसे ज्यादा विकेट लिए हैं।

चौथे टेस्ट में रॉबिन्सन टीम से बाहर हैं क्योंकि मेलबर्न टेस्ट के बाद वह थोड़े परेशान थे।

35 वर्षीय ब्रॉड टेस्ट विकेट लेने वालों की सूची में छठे स्थान पर हैं, जिन्होंने अब तक 526 विकेट लिए हैं और जिमी एंडरसन (639 विकेट) और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ग्लेन मैकग्रा (563 विकेट) के बाद तीसरे स्थान पर हैं।

इंग्लैंड प्लेइंग इलेवन:

हसीब हमीद, जाक क्रॉली, डेविड मलान, जो रूट (कप्तान), बेन स्टोक्स, जॉनी बेयरस्टो, जोस बटलर, मार्क वुड, जैक लीच, स्टुअर्ट ब्रॉड, जिमी एंडरसन।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.