logo-image

इंग्लैंड टीम को बाकी बचे मैचों में अच्छी बल्लेबाजी करने की जरूरत : वॉटसन

इंग्लैंड टीम को बाकी बचे मैचों में अच्छी बल्लेबाजी करने की जरूरत : वॉटसन

Updated on: 23 Dec 2021, 08:20 PM

मेलबर्न:

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी शेन वॉटसन का मानना है कि अगर इंग्लैंड को बाकी बचे मैचों में अच्छा करना है तो बल्ले से कमाल दिखाना होगा। उन्होंने कहा कि इंग्लैंड की टीम अभी तक बल्लेबाजी में विफल रही है।

इंग्लैंड एशेज सीरीज में 2-0 से पीछे है। टीम को पहले ब्रिस्बेन टेस्ट में नौ विकेट और दूसरे एडिलेड टेस्ट में 275 रन से हार का सामना करना पड़ा था।

वॉटसन ने गुरुवार को द टाइम्स में लिखा, अगर इंग्लैंड को इस एशेज श्रृंखला में अच्छा करना है तो उनके बल्लेबाजों को बेहतर प्रदर्शन करना होगा, क्योंकि पिछले टेस्ट में उनकी मानसिकता रक्षात्मक थी। लेकिन, जब आप अपनी सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी कर रहे होते हैं, तो आप हमेशा रन बनाना चाहते हो भले ही कोई टीम अच्छी गेंदबाजी कर रही हो।

वॉटसन एशेज में उपकप्तान बेन स्टोक्स के बल्लेबाजी से भी हैरान हैं। ब्रेक के बाद खेल में वापसी करते हुए स्टोक्स ने 34, 12, 5 और 14 रन बनाए हैं। गेंद के साथ उन्होंने 0/65, 3/113 और 0/24 विकेट लिए हैं।

उन्होंने कहा, मैं बेन स्टोक्स की बल्लेबाजी से वाकई हैरान हूं। यह उनके लिए ठीक नहीं है, जिस तरह से वह खेल रहे हैं। ऐसे में किसी भी तेज गेंदबाज के लिए उनका विकेट लेना मुश्किल नहीं होगा।

40 वर्षीय पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि स्टोक्स एक शानदार खिलाड़ी हैं। जब वह निडर होकर खेलते हैं, तो किसी भी प्रकार की गेंदबाजी के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन करते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.