logo-image

एशेज : एडम होलिओक इंग्लैंड की कोचिंग स्टाफ में शामिल

एशेज : एडम होलिओक इंग्लैंड की कोचिंग स्टाफ में शामिल

Updated on: 31 Dec 2021, 09:35 PM

सिडनी:

इंग्लैंड के पूर्व अंतरराष्ट्रीय कप्तान एडम होलिओक को इंग्लैंड के कोचिंग स्टाफ में शामिल किया गया है।

इंग्लैंड के मुख्य कोच सिल्वरवुड कोविड से संक्रमित हो गए थे। इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया का अगला मुकाबला पांच जनवरी से सिडनी में होगा। इस दौरान कोच सिल्वरवुड मैच का हिस्सा नहीं रहेंगे, वे अभी क्वारंटीन में हैं।

वहीं, स्पिन कोच जीतन पटेल, तेज गेंदबाजी मेंटर जॉन लुईस और स्ट्रेंथ एंड कंडीशनिंग लीड डैरेन वेनेस भी कोविड से संक्रमित पाए गए हैं।

होलिओक पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं, जिन्होंने 1997-99 के बीच चार टेस्ट और 35 एकदिवसीय मैच खेले हैं। इसके अलावा उन्होंने कुछ समय के लिए एक दिवसीय मैचों में इंग्लैंड की कप्तानी भी की है।

बता दें कि , एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट मैच से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम को एक बड़ा झटका लगा है। टीम के बल्लेबाज ट्रैविस हेड कोविड से संक्रमित पाए गए हैं, जिससे वे सिडनी में इंग्लैंड के खिलाफ चौथा टेस्ट नहीं खेल पाएंगे। वहीं, मिचेल मार्श, निक मैडिन्सन और जोश इंग्लिस को कवर के तौर पर ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल किया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.