logo-image

अगला एशेज टेस्ट जीतने को इंग्लैंड टीम की बीबीएल में खेलने वाले खिलाड़ियों पर नजर

अगला एशेज टेस्ट जीतने को इंग्लैंड टीम की बीबीएल में खेलने वाले खिलाड़ियों पर नजर

Updated on: 20 Dec 2021, 07:55 PM

एडिलेड:

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरा टेस्ट हारने के बाद इंग्लैंड अब अपनी टीम को मजबूत बनाने की योजना बना रहा है। मौजूदा एशेज श्रृंखला में जीतने के लिए बिग बैश लीग (बीबीएल) में खेलने वाले क्रिकेटरों पर नजर बनाए हुए है।

सोमवार को जो रूट की अगुवाई वाली टीम एडिलेड ओवल में दूसरा टेस्ट 275 रन से हार गई और पांच मैचों की श्रृंखला में 0-2 से पिछड़ गई। वहीं, एमसीजी में बॉक्सिंग डे टेस्ट में दाएं हाथ के तेज गेंदबाज साकिब महमूद इंग्लैंड की टीम में शामिल किए जा सकते हैं। जो अभी बीबीएल में सिडनी थंडर के लिए खेल रहे हैं।

द क्रिकेटर की एक रिपोर्ट के अनुसार, साकिब महमूद को स्टैंडबाय पर रखा गया है और मेलबर्न में तीसरे टेस्ट से पहले उन्हें बुलाए जाने की सबसे अधिक संभावना लगाई जी रही है। हालांकि अभी तक कोई अंतिम निर्णय नहीं लिया गया है। इंग्लैंड प्रबंधन और टीम के मेलबर्न पहुंचने के बाद इस पर अंतिम निर्णय लिया जाएगा।

दूसरे एशेज टेस्ट के पांचवें दिन, इंग्लैंड ने दूसरी पारी में कुछ ठीक प्रदर्शन किया, लेकिन ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज झाय रिचर्डसन की गति के आगे इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने घुटने टेक दिए, जिन्होंने दूसरी पारी में पांच विकेट हासिल किए।

साकिब महमूद काउंटी टीम लंकाशायर के लिए खेलते हैं। उन्होंने अभी तक टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन हाल ही में भारत दौरे के दौरान टीम के सदस्य थे। उन्होंने बीबीएल में जाने से पहले ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ लायंस के खेल में भी भाग लिया था।

सिडनी थंडर ने सोमवार को शेष टूर्नामेंट के लिए पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज मुहम्मद हसनैन को साइन किया है।

रिपोर्ट ने यह भी संकेत दिया है कि जेम्स विंस, बेन डकेट और विकेटकीपर सैम बिलिंग्स भी बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम में शामिल किए जा सकते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.