logo-image

एशेज जीतने पर बहुत खुश और उत्साहित हूं : बोलैंड

एशेज जीतने पर बहुत खुश और उत्साहित हूं : बोलैंड

Updated on: 16 Jan 2022, 09:15 PM

होबार्ट:

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों स्कॉट बोलैंड और कैमरन ग्रीन ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए मेजबान टीम को इंग्लैंड के खिलाफ 142 रनों से जीत के साथ एशेज श्रृंखला में 4-0 से जीत दिलाई।

ब्लंडस्टोन एरिना में पांचवें मुकाबले के तीसरे दिन, इंग्लैंड 68/0 रहने के बाद, 124 पर ऑलआउट हो गया। ग्रीन और बोलैंड तीन-तीन विकेट लेकर इंग्लैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया को बड़ी जीत हासिल करने में मदद की।

बोलैंड ने कहा, एशेज जीतने पर बहुत खुश और उत्साहित हूं। मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से भी है, क्योंकि मैंने मेलबर्न में अपने होम ग्राउंड पर अच्छा किया था। हर बार जब मैं बाउंड्री पर पहुंचा तो मुझे बहुत समर्थन मिला। यह देखकर बहुत अच्छा लगा।

मेलबर्न में टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करने वाले बोलैंड ने एशेज के तीन मैचों में 9.55 की औसत से 18 विकेट चटकाए।

टेस्ट और घरेलू मैच खेलने में बदलाव के बारे में पूछे जाने पर बोलैंड ने टिप्पणी की, प्रथम श्रेणी क्रिकेट के 10 साल बाद डेब्यू करते हुए मेरे सभी साथियों ने मुझे मैसेज किया और मुझे बधाई दी। प्रथम श्रेणी क्रिकेट से अंतर यह है कि यह मानसिक रूप से थोड़ा अलग खेल है। इसलिए, अगले कुछ दिनों में मुझे तरोताजा होने की जरूरत है।

ग्रीन, 2020 में एडिलेड में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के शुरुआती मैच में भारत के खिलाफ डेब्यू करने के बाद अपनी दूसरी टेस्ट सीरीज खेल रहे थे।

एशेज में उन्होंने ऑलराउंड प्रदर्शन किया। उन्होंने बल्ले से 32.57 की औसत से 228 रन बनाए, जिसमें दो अर्धशतक शामिल हैं और 15.76 की औसत से 13 विकेट लिए भी लिए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.