logo-image

पीटरसन ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों की आलोचना की

पीटरसन ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों की आलोचना की

Updated on: 18 Dec 2021, 03:50 PM

एडिलेड:

इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन ने एडिलेड ओवल में चल रहे दूसरे एशेज टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के ऑफ स्पिनर नाथन लियोन के खिलाफ बल्लेबाजी के तरीकों को लेकर इंग्लिश बल्लेबाजों की आलोचना की है।

दूसरे सत्र के दौरान, लियोन को टर्न और उछाल मिल रहा था, जिससे इंग्लैंड के बल्लेबाजों को खेलने में परेशानी हुई और इस वजह से लियोन को ओली पोप का विकेट भी नसीब हुआ।

पीटरसन ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों को निशाने पर लेते हुए ट्वीट किया, क्या कोई लियोन की गेंद पर मार सकता है, क्योंकि लियोन काफी बेहतर गेंदबाजी कर रहे हैं। उन्होंने ब्रिस्बेन टेस्ट में अपने 400 विकेट पूरे किए थे।

दिलचस्प बात यह है कि ब्रिस्बेन में साधारण प्रदर्शन करने वाले बाएं हाथ के स्पिनर जैक लीच को मौका दिया गया था, लेकिन मौजूदा एडिलेड टेस्ट में इंग्लैंड के पास एक भी स्पिनर नहीं है। ऑस्ट्रेलिया के महान खिलाड़ी शेन वार्न ने फॉक्स क्रिकेट पर टिप्पणी कर पीटरसन के विचारों पर असहमती जताई है।

उन्होंने कहा, मैंने सोचा था कि सभी ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज इंग्लैंड के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करेंगे, लेकिन नाथन लियोन ने भले ही केवल एक विकेट लिया हो, पर उन्होंने एक छोर पर दबाव बनाए रखा और दूसरे छोर पर तेज गेंदबाजों ने बेहतर प्रदर्शन किया। इसी कारण इंग्लैंड के विकेट गिरते चले गए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.