logo-image

पहला एशेज शतक लगाने से मैं बेहद खुश हूं : मार्नस लाबुस्चागने

पहला एशेज शतक लगाने से मैं बेहद खुश हूं : मार्नस लाबुस्चागने

Updated on: 20 Dec 2021, 08:30 PM

एडिलेड:

ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज मारनस लाबुस्चागने ने एशेज में अपना पहला शतक पूरा करने पर खुशी जाहिर की है, लेकिन इसे बड़ी पारी में नहीं बदलने से वह दुखी हैं।

लाबुस्चागने को एडिलेड ओवल में इंग्लैंड पर ऑस्ट्रेलिया की 275 रन की जीत में 103 और 51 रनों की पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। ऑस्ट्रेलिया अब पांच मैचों की सीरीज में इंग्लैंड के खिलाफ 2-0 से आगे है।

लाबुस्चागने ने मैच खत्म होने के बाद कहा हमने इस टेस्ट मैच में अच्छा खेल दिखाया। अपना पहला एशेज शतक लगाने से मैं बेहद खुश हूं, लेकिन इसे एक बड़ी पारी में नहीं बदल सका।

खिलाड़ी ने पहली पारी में सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर के साथ 172 रन की साझेदारी की भी सराहना की।

उन्होंने कहा डेवी भाई ने बहुत अच्छी बल्लेबाजी की और गेंदबाजों पर दबाव डाला। मैंने भी दबाव बनाने की कोशिश की जिसमें टीम को फायदा मिला है।

लाबुस्चागने ने कहा मैच में डेब्यू कर रहे माइकल नेसर और झाय रिचर्डसन के प्रदर्शन की भी प्रशंसा करते हुए कहा, जो जोश हेजलवुड और पैट कमिंस के स्थान पर दोनों खिलाड़ी प्लेइंग इलेवन में शामिल किए गए थे, उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.