logo-image

भारत से हार के बाद शोएब अख्‍तर ने अपनी टीम के लिए कह दी बड़ी बात

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने अंडर-19 विश्व कप सेमीफाइनल (U19 World Cup semi-final) में पाकिस्तान के खिलाफ मिली जीत के बाद भारतीय टीम की तारीफ की है.

Updated on: 05 Feb 2020, 02:29 PM

नई दिल्‍ली:

India vs Pakistan Under 19 : पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने अंडर-19 विश्व कप सेमीफाइनल (U19 World Cup semi-final) में पाकिस्तान के खिलाफ मिली जीत के बाद भारतीय टीम की तारीफ की है. रावलपिंडी एक्सप्रेस (Rawalpindi Express) के नाम से मशहूर शोएब अख्तर ने प्रियम गर्ग की कप्तानी वाली भारतीय टीम के शानदार प्रदर्शन के बाद कहा कि भारतीय क्रिकेट सुरक्षित हाथों में है. मंगलवार को भारत ने दक्षिण अफ्रीका में खेले जा रहे अंडर-19 विश्व कप के पहले सेमीफाइनल में पाकिस्तान को 10 विकेट से हराकर लगातार तीसरी बार फाइनल में प्रवेश किया. शोएब अख्तर ने पाकिस्तान की फील्डिंग की आलोचना करते हुए कहा कि ऐसा खेलकर टीम इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचने का हकदार नहीं है.

यह भी पढ़ें ः INDvsNZ : श्रेयस अय्यर के पहले शतक से भारत ने बनाए 347 रन, पहली पारी की पूरी रिपोर्ट यहां पढ़ें

शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, पाकिस्तान की अंडर-19 टीम को सेमीफाइनल में पहुंचने पर बधाई. यह एक अच्छा प्रयास था लेकिन फाइनल में पहुंचने के लिए यह काफी नहीं. पाकिस्तान ने बहुत खराब फील्डिंग की. अंडर-19 के खिलाड़ी होने के बावजूद आप फील्डिंग के दौरान छलांग नहीं लगा सकते? वे फाइनल में पहुंचने के हकदार नहीं थे. वहीं दूसरी ओर भारतीय टीम को सेमीफाइनल में जीत की बहुत-बहुत बधाई. उन्होंने कहा, उन्होंने शानदार जीत दर्ज की. भारतीय टीम सभी प्रशंसा की हकदार है. और उन्हें यह बताया जाना चाहिए कि उस टीम में कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जो बेशक भविष्य में सीनियर स्तर पर भारत का प्रदर्शन कर सकते हैं. मैं यह देखकर बहुत खुश हूं कि भारतीय क्रिकेट का भविष्य बहुत सुरक्षित हाथों में है.

यह भी पढ़ें ः INDvsNZ : श्रेयस अय्यर का शतक, केएल राहुल का अर्धशतक, भारत ने बनाए 347 रन, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

उन्होंने युवा बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल की जमकर तारीफ करते हुए कहा, भारतीय खिलाड़ी जयसवाल अपना गांव छोड़कर मुंबई में क्रिकेट खेलने आए. वह डेयरी में सोते थे. वह अंडर-19 क्रिकेट में दो शतक लगा चुके हैं. वह गुजारे के लिए गोलगप्पे बेचा करते थे.