News Nation Logo
Banner

सुरेश रैना के बाद रविंद्र जडेजा ने किया जातीय कमेंट, फैन्स ने किया ट्रोल

रविंद्र जडेजा इस वक्त इंग्लैंड दौरे पर हैं और उन्होंने वहां से एक ट्वीट शेयर किया. इसमें उन्होंने लिखा कि राजपूत बॉय फोरएवर. यानी हमेशा के लिए राजपूत. जय हिंद!. जडेजा का यह ट्वीट लोगों को पंसद नहीं आया और ट्विटर यूजर्स के निशाने पर आ गए.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 23 Jul 2021, 11:36:18 AM
Ravindra Jadeja

Ravindra Jadeja (Photo Credit: BCCI)

highlights

  • सुरेश रैना के बाद जडेजा ने किया जातीय ट्वीट
  • सोशल मीडिया पर जडेजा का विरोध शुरू हो गया
  • कई लोग बयान का समर्थन भी कर रहे हैं

नई दिल्ली:

पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) का 'मैं भी ब्राह्मण हूं'(Main Bhi Brahmin) वाले बयान पर अभी विवाद थमा भी नहीं था कि टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने इसे और हवा दे दी. जडेजा इस वक्त इंग्लैंड दौरे पर हैं और उन्होंने वहां से एक ट्वीट शेयर किया. इसमें उन्होंने लिखा कि राजपूत बॉय फोरएवर. यानी हमेशा के लिए राजपूत. जय हिंद!. जडेजा का यह ट्वीट लोगों को पंसद नहीं आया और ट्विटर यूजर्स के निशाने पर आ गए. लोग उन्हें जातिवाद को बढ़ावा न देने की नसीहत देने लगे.

ये भी पढ़ें- कोविड मामले के बाद निलंबित किया गया वेस्टइंडीज-ऑस्ट्रेलिया दूसरा वनडे

जडेजा से पहले सुरेश रैना ने कहा था कि वह एक ब्राह्मण हैं और इसी वजह से उनको चेन्नई की संस्कृति को अपनाने में ज्यादा मुश्किलों का सामना नहीं करना पड़ा. रैना (Suresh Raina) ने कहा था कि ‘मुझे लगता है, मैं भी ब्राह्मण हूं. मैं 2004 से चेन्नई में खेल रहा हूं. मुझे यहां कि संस्कृति से प्यार है. मैं अपने साथियों से प्यार करता हूं. मैं अनिरुद्ध श्रीकांत के साथ खेल चुका हूं. बद्री (सुब्रमण्यम बद्रीनाथ), बाला भाई (एल बालाजी) भी हैं. मुझे लगता है कि आपको वहां से कुछ अच्छा सीखने की जरूरत है. हमारे पास एक अच्छा प्रशासन है. मुझे चेन्नई की संस्कृति पसंद है. मैं भाग्यशाली हूं कि मैं सीएसके का हिस्सा हूं.’

इसको लेकर रैना को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया. वहीं अब रविंद्र जडेजा ने एक कमेंट में लिखा कि  'हमेशा राजपूत ब्वॉय, जय हिंद.' जडेजा का यह ट्वीट फैन्स को बिल्कुल पसंद नहीं आया है, फैन्स ने कमेंट में लिखा कि उन्हें जडेजा से ऐसे ट्वीट की उम्मीद नहीं थी. लोगों ने कहा कि इस तरह से खेल में जातिवाद फैलाना बिल्कुल सही बात नहीं है.

ये भी पढ़ें- हरारे टी20 : बांग्लादेश ने जिम्बाब्वे को आठ विकेट से हराया

कई लोग समर्थन भी कर रहे हैं

रैना और जडेजा के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है. सोशल मीडिया पर कई लोगों इस तरह के बयान पर आपत्ति जताई है. तो वहीं दोनों को सोशल मीडिया पर इस कदर समर्थन मिल रहा है कि ट्विटर पर ‘मैं भी ब्राह्मण’ लगातार ट्रेंडिंग में है. कई लोग रैना के समर्थन में पोस्ट भी कर रहे हैं.

First Published : 23 Jul 2021, 10:30:38 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.