logo-image
लोकसभा चुनाव

टेस्ट क्रिकेट से दूर रहने के बाद अब नई शुरुआत करना चाहता है ये बल्‍लेबाज, देखिए क्‍या कहा

टेस्ट क्रिकेट से कुछ समय तक बाहर रहने के बाद अब आलराउंडर मोईन अली नए सिरे से शुरुआत करके इंग्लैंड की टेस्ट टीम में फिर से जगह हासिल करना चाहते हैं.

Updated on: 30 Apr 2020, 03:36 PM

London:

टेस्ट क्रिकेट से कुछ समय तक बाहर रहने के बाद अब आलराउंडर मोईन अली नए सिरे से शुरुआत करके इंग्लैंड की टेस्ट टीम में फिर से जगह हासिल करना चाहते हैं. इस आफ स्पिन आलराउंडर को पिछले साल एशेज के पहले टेस्ट मैच में खराब प्रदर्शन के बाद टीम से बाहर कर दिया गया था. इसके बाद उन्हें इंग्लैंड की केंद्रीय अनुबंध सूची से भी हटा दिया गया था. मोईन अली ने इसके बाद कुछ समय के लिए टेस्ट क्रिकेट से दूर रहने का फैसला किया और इस कारण न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए उनके नाम पर विचार नहीं किया गया. उन्होंने इस साल श्रीलंका दौरे के लिए भी खुद को अनुपलब्ध रखा था. यह दौरा कोरोना वायरस महामारी के कारण बीच में ही रद करना पड़ा था.

यह भी पढ़ें ः अब BCCI अध्‍यक्ष सौरव गांगुली के उस वादे का क्‍या होगा, जानिए सबा करीम ने क्‍या कहा

अब तक 60 टेस्ट मैचों में 181 विकेट लेने वाले मोईन अली फिर से टेस्ट टीम का हिस्सा बनना चाहते हैं हालांकि इसके लिए उन्हें साथी स्पिनर जैक लीच और डॉम बेस से कड़ी चुनौती मिलेगी. मोईन ने वीडियो लिंक के जरिये पत्रकारों से कहा, अगर मुझे कल टीम में शामिल किया जाता है तो मैं हां कहूंगा. मैं अब किसी भी तरह की क्रिकेट खेलने के लिये उपलब्ध रहूंगा. मुझे अब भी टीम में जगह बनाने की उम्मीद है. उन्होंने कहा, मुझे टेस्ट क्रिकेट पसंद है और मैंने नई शुरुआत की है. पिछले एक साल में जो कुछ हुआ उससे संभवत: मैं बेहतर गेंदबाज बन गया हूं.