logo-image

यूएस ओपन : ज्वेरेव दूसरे दौर में पहुंचे

यूएस ओपन : ज्वेरेव दूसरे दौर में पहुंचे

Updated on: 01 Sep 2021, 02:55 PM

न्यूयॉर्क:

जर्मनी के चौथी वरीयता प्राप्त एलेक्जेंडर ज्वेरेव अमेरिका के सैम क्वेरी को 6-4, 7-5, 6-2 से हराकर यहां जारी वर्ष के आखिरी ग्रैंड स्लैम यूएस ओपन के दूसरे दौर में पहुंच गए।

ज्वेरेव ने मंगलवार शाम को दिए अपने इंटरवीव्यू में कहा, वापस आकर बहुत अच्छा लगा। मुझे अभी भी पिछले साल का फाइनल याद है। मुझे अभी भी चार घंटे का वो मैच याद है जो मैं दुर्भाग्य से हार गया था। आर्थर ऐश स्टेडियम में वापस आना और प्रशंसकों को वापस लाना बहुत ही शानदार है, हमने उनको निश्चित रूप से पिछले साल मिस कि या था।

ज्वेरेव ने क्वेरी के खिलाफ अपना आत्मविश्वास भरा प्रदर्शन किया अब अगले अगले मैच में वह 24 वर्षीय स्पेन के अल्बर्ट रामोस-विनोलस के साथ भिड़ेंगे।

ज्वेरेव ने कहा, मुझे उम्मीद है कि दो सप्ताह में मैं 18 मैचों की जीत की लय बरकरार रखूंगा नोवाक जोकोविच रॉड लेवर (1969) के बाद पहली बार सभी चार मेजर जीतने के लिए इतिहास का पीछा कर रहा है, मैं शायद उन्हें चुनौती देने के लिए उत्सुक हूं।

ज्वेरेव ने कहा, मैं अपनी सर्विस जैसी कई चीजों पर बहुत मेहनत कर रहा हूं। लेकिन मैं खुश हूं कि मैं अच्छा खेल रहा हूं। यह सबसे महत्वपूर्ण बात है। बीता साल मेरे लिए बहुत अच्छा रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.