logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

यूएस ओपन : स्विएतेक को हराकर क्वार्टर फाइनल में पहुंचीं बेनसिच

यूएस ओपन : स्विएतेक को हराकर क्वार्टर फाइनल में पहुंचीं बेनसिच

Updated on: 07 Sep 2021, 12:20 PM

न्यूयॉर्क:

टोक्यो ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने के बाद अपने शानदार प्रदर्शन को जारी रखते हुए स्विटजरलैंड की बेलिंदा बेनसिच ने सातवीं सीड पोलैंड की इगा स्विएतेक को हराकर यहां चल रहे वर्ष के आखिरी ग्रैंड स्लैम यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है।

11वीं सीड बेनसिच ने स्विएतेक को दो घंटे सात मिनट तक चले मुकाबले में 7-6(12), 6-3 से हराया और क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

दोनों खिलाड़ियों के बीच पहला सेट 84 मिनट तक चला जो यूएस ओपन में अबतक का सबसे लंबे समय तक चलने वाला ओपनिंग सेट है। दोनों सेट जीतने के साथ ही बेनसिच ने करियर में तीसरी बार इस टूर्नामेंट के अंतिम-8 में प्रवेश किया।

बेनसिच ने इस साल हुए टोक्यो ओलंपिक में स्वर्ण पदक अपने नाम किया था।

बेनसिच ने कहा, मुझे पता था कि स्विएतेक क्या करने वाली हैं और उनकी योजना क्या है। मैंने खुद से कहा कि मैंने एडिलेड में मिली हार के बाद कई विभाग में सुधार किया है। मैं इसके लिए तैयार थी और मैं खुश हूं कि मैंने अच्छा किया।

बेनसिच का क्वार्टर फाइनल में सामना ब्रिटेन की क्वालीफायर एमा राडुकानु से होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.