logo-image

टी20 वर्ल्ड कप : अफगानिस्तान ने जीता टॉस, न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले बल्लेबाजी का फैसला

टी20 वर्ल्ड कप : अफगानिस्तान ने जीता टॉस, न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले बल्लेबाजी का फैसला

Updated on: 07 Nov 2021, 03:45 PM

अबू धाबी:

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के सुपर 12 में रविवार को यहां शेख जायद स्टेडियम में खेले जा रहे अहम मुकाबले में अफगानिस्तान ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया। टूर्नामेंट में तीन सेमीफाइनलिस्ट मिल चुके है इस अहम मैच के बाद चौथी सेमीफाइनलिस्ट टीम भी मिलने की संभावना है। न्यूजीलैंड ने अपने चार मैचों में तीन में जीत हासिल की है वहीं, अफगानिस्तान ने चार मैचों में से दो में जीत दर्ज की है।

टीमें इस प्रकार हैं-

न्यूजीलैंड इलेवन : मार्टिन गुप्टिल, डेरिल मिचेल, केन विलियमसन (कप्तान), डेवोन कॉनवे (विकेटकीपर), ग्लेन फिलिप्स, जेम्स नीशम, मिशेल सेंटनर, एडम मिल्ने, टिम साउदी, ईश सोढ़ी, ट्रेंट बोल्ट, टॉड एस्टल, काइल जैमीसन, टिम सीफर्ट और मार्क चैपमैन।

अफगानिस्तान इलेवन : मोहम्मद नबी (कप्तान), हजरतुल्लाह जजई, मोहम्मद शहजाद (विकेटकीपर), रहमानुल्ला गुरबाज, गुलबदीन नायब, नजीबुल्लाह जादरान, करीम जनत, राशिद खान, शराफुद्दीन अशरफ, नवीन-उल-हक, हामिद हसन, मुजीब उर रहमान, हशमतुल्ला शाहिदी, फरीद अहमद और उस्मान घनीक।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.