logo-image

मुजीब उर रहमान बीबीएल में ब्रिस्बेन हीट के लिए चौथी बार खेलेंगे

मुजीब उर रहमान बीबीएल में ब्रिस्बेन हीट के लिए चौथी बार खेलेंगे

Updated on: 31 Aug 2021, 03:20 PM

ब्रिस्बेन:

अफगानिस्तान के स्पिनर मुजीब उर रहमान अपने चौथे बिग बैश लीग (बीबीएल) सत्र के लिए ब्रिस्बेन हीट में खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। टीम ने मंगलवार को इसकी घोषणा की।

अफगानिस्तान के इस स्पिनर ने पिछले सीजन में क्लब के लिए दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बने थे, जिसमें सिर्फ आठ मैच खेल कर 13.42 के औसत से 14 विकेट लिए थे।

बीबीएल 5 दिसंबर को सिडनी सिक्सर्स और मेलबर्न स्टार्स के मैच के साथ शुरू होने वाला है।

अब तक के अपने तीन बीबीएल सत्रों में, मुजीब ने अपने 26 मैचों में 6.13 की प्रभावशाली इकॉनमी दर और 20.75 की स्ट्राइक-रेट के और 21.24 के औसत से 29 विकेट लिए हैं।

ब्रिस्बेन हीट के वेबसाइट पर मुजीब ने कहा कि वह इस गर्मी में फिर से गर्मी लाने के लिए खुश हैं। उन्होंने कहा, मैं ब्रिस्बेन हीट के साथ अपने चौथे सीजन के लिए साइन करके बहुत खुश हूं।

मैं वहां बहुत खुश हूं, वहां के प्रशंसक हमेशा मेरा और टीम का समर्थन करते हैं इसलिए मुझे उम्मीद है कि हम उनके लिए बिग बैश जीत सकते हैं।

ब्रिस्बेन हीट के मुख्य कोच वेड सेकोम्बे ने कहा कि मुजीब ने अपने खेल में सुधार जारी रखा है।

अपने पहले बीबीएल सीजन में, उन्होंने 6.04 के सर्वश्रेष्ठ औसत से गेंदबाजी की और उन्हें ब्रिस्बेन हीट के लिए प्लेयर ऑफ द सीजन भी चुना गया।

हीट टीम की टीम इस प्रकार है: क्रिस लिन, टॉम बैंटन, जेवियर बार्टलेट, सैम हेजलेट, जिमी पीयरसन, मार्क स्टेकेटी, मिच स्वेपसन, मैट विलन, टॉम कूपर, माइकल नेसर, मार्नस लाबुशेन और मुजीब उर रहमान।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.