logo-image

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड महिलाओं को क्रिकेट में शामिल करने पर कर रहा विचार

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड महिलाओं को क्रिकेट में शामिल करने पर कर रहा विचार

Updated on: 17 Nov 2021, 07:40 PM

नई दिल्ली:

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड महिलाओं की क्रिकेट में भागीदारी को लेकर विचार कर रहा है। उन्होंने बुधवार को एक महिला क्रिकेटरों की तस्वीर साझा की।

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (एसीबी) द्वारा अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट की गई एक तस्वीर में दो महिला क्रिकेटर मैदान में खेलती नजर आ रही हैं। जो दर्शाता है कि बोर्ड देश में महिलाओं की क्रिकेट में भागीदारी को लेकर विचार कर रहा।

तस्वीर साझा करते हुए एसीबी ने लिखा, क्रिकेट न केवल अफगानिस्तान में खेल या मनोरंजन को बढ़ावा देता है, बल्कि अफगानिस्तान की युवा पीढ़ी के लिए प्रेरणा के स्रोत के रूप में कार्य भी करता है और देश में एकता और शांति सुनिश्चित करने में भी एक अहम रोल निभाता है।

यह तस्वीर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के कार्यकारी समूह के लिए भी एक संकेत हो सकता है जो हाल ही में अफगानिस्तान में हुए सत्ता परिवर्तन के बाद क्रिकेट गतिविधियों की समीक्षा करने के लिए तैयार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.