logo-image

एएफसी महिला एशियाई कप : वियतनाम और म्यांमार के बीच मैच रहा ड्रॉ

एएफसी महिला एशियाई कप : वियतनाम और म्यांमार के बीच मैच रहा ड्रॉ

Updated on: 27 Jan 2022, 08:20 PM

नवी मुंबई:

वियतनाम और म्यांमार ने अपने अंतिम एएफसी महिला एशियाई कप भारत 2022 ग्रुप सी का मैच यहां डी.वाई. पाटिल स्टेडियम में गुरुवार को ड्रॉ पर खत्म किया। दोनों टीमों ने दो-दो गोल किए।

वियतनाम ने एक अंक बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन ग्रुप बी के मैचों के समाप्त होने तक गुरुवार को अपने क्वार्टर फाइनल में नॉकआउट चरण के भाग्य को जानने के लिए इंतजार करना होगा, जिसमें दो सर्वश्रेष्ठ तीसरे स्थान पर रहने वाली टीमें संबंधित ग्रुप विजेताओं और उपविजेताओं में शामिल होंगी।

म्यांमार को अपने दक्षिण पूर्व एशियाई प्रतिद्वंद्वियों से ऊपर खत्म करने के लिए एक जीत की जरूरत थी, लेकिन दोनों टीमों ने और अधिक आक्रामक शुरू कर दिया और दूसरे मिनट में टुन विन थेंगी ने गोल मारने का प्रयास किया, लेकिन वियतनाम की गोलकीपर ने विफल कर दिया।

म्यामार ने पहला गोल तब किया, जब टुन ने पेनल्टी को बिना कोई गलती किए गोल में बदल दिया।

वियतनाम ने वापसी की और कई अवसर चूकने के बाद उन्होंने अंत में हाफ-टाइम के स्ट्रोक पर एक गोल दागकर स्कोर को बराबर कर दिया, गुयेन थी ने सेट-पीस से सफलता पाई थीं।

हालांकि, म्यांमार 49वें मिनट में शानदार अंदाज में फिर से आगे बढ़ गया, जब टुन खिन मार्लार ने गोल करके टीम को बढ़त दिलाई।

लेकिन, वियतनाम की खिलाड़ी ने 62वें मिनट में पेनल्टी के माध्यम से गोल दाग कर स्कोर को फिर से बराबर कर दिया और इस तरह से मैच अंत में दो-दो गोल से ड्रॉ रहा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.