logo-image
लोकसभा चुनाव

एएफसी अंडर-20 महिला एशिया कप क्वालीफायर: भारत का मुकाबला वियतनाम से

एएफसी अंडर-20 महिला एशिया कप क्वालीफायर: भारत का मुकाबला वियतनाम से

Updated on: 10 Mar 2023, 07:10 PM

वियतनाम ट्राई सिटी (वियतनाम):

अगले दौर के टिकट के लिए वर्चुअल फाइनल में शनिवार को वियतनाम ट्राई स्टेडियम में एशियन कप क्वालिफायर राउंड 1 मैच में भारतीय महिला अंडर-20 टीम एएफसी अंडर-20 महिला ग्रुप एफ के अपने आखिरी मैच में वियतनाम से भिड़ेगी।

भारत और वियतनाम दोनों के इंडोनेशिया और सिंगापुर के खिलाफ अपने पहले दो मैचों में दो जीत के साथ छह अंक हैं। 14 प्लस (3-0 बनाम इंडोनेशिया और 11-0 बनाम सिंगापुर) के बेहतर गोल अंतर के कारण मेजबान तालिका में शीर्ष पर हैं।

भारत का गोल अंतर 13 प्लस (7-0 बनाम सिंगापुर और 6-0 बनाम इंडोनेशिया) है। यह वियतनाम को एक फायदा देता है, क्योंकि शनिवार को ड्रॉ उनके लिए ग्रुप विजेता के रूप में क्वालीफाई करने के लिए पर्याप्त होगा, जबकि भारत के लिए केवल जीत ही काफी होगी।

मिडफील्डर काजोल डिसूजा ने गुरुवार को इंडोनेशिया पर जीत के बाद कहा, हम इस मैच में जीत के लिए आश्वस्त थे और टीम ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। जिसमें भारत ने प्रत्येक हाफ में तीन गोल किए थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.