logo-image

एएफसी कप: एटीकेएमबी बशुंधरा किंग्स की चुनौती के लिए तैयार

एएफसी कप: एटीकेएमबी बशुंधरा किंग्स की चुनौती के लिए तैयार

Updated on: 24 Aug 2021, 04:35 PM

मालदीव:

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2020/21 की उपविजेता एटीके मोहन बागान (एटीकेएमबी) बुधवार को एएफसी कप इंटर-जोन के सेमीफाइनल में जगह बनाने के बांग्लादेश के बशुंधरा किंग्स से ग्रुप डी साउथ जोन मुकाबले में यहां नेशनल फुटबॉल स्टेडियम में भिड़ेंगे।

एटीकेएमबी अब तक शानदार फॉर्म में है और उसने अपने पिछले दोनों ग्रुप मैच जीते हैं। अपने ओपनिंग मैच में उसने साथी आईएसएल की टीम बेंगलुरू एफसी के खिलाफ 2-0 से और फिर घरेलू टीम माजिया स्पोर्ट्स एंड रिक्रिएशन के खिलाफ 3-1 से जीत दर्ज की थी। मालदीव के क्लब के खिलाफ जीत विशेष रूप से महत्वपूर्ण थी क्योंकि एंटोनियो लोपेज हबास की टीम हाफटाइम में 1-0 से पीछे थे, जिसके बाद लिस्टन कोलाको, रॉय कृष्णा और मनवीर सिंह ने स्कोर किया और टीम को प्रतीयोगिता में बनाए रखा।

हबास ने प्रतियोगिता से पहले कहा, मैं पसंदीदा के बारे में बात करना पसंद नहीं करता, क्योंकि फुटबॉल कठिनाईयों से भरा खेल है। हमारे पास अच्छे पेशेवर खिलाड़ी हैं जो पिच पर बहुत अनुशासित और तेज हैं। उनके पास हर दिन सीखने का अवसर है और मैं अपने खिलाड़ियों के प्रदर्शन से खुश हूं।

उन्होंने कहा, हम उन्हें (किंग्स) जानते हैं और वे एक अच्छी टीम हैं। वे बांग्लादेश के चैंपियन हैं और हम उन्हें अधिक सम्मान देते हैं, और हमें मैच के लिए इंतजार करना होगा। हमें संतुलन तलाशना होगा। हम जानते हैं कि यह एक निर्णायक मैच है और हमें पिच पर अपना 100 प्रतिशत देना होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.