logo-image

2017 चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल अच्छा समय था : हसन

2017 चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल अच्छा समय था : हसन

Updated on: 16 Sep 2021, 01:55 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने कहा है कि उनकी टीम आईसीसी टी20 विश्व कप में जब भारत के खिलाफ मुकाबले में उतरेगी तो 2017 चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल को दोहराने की कोशिश करेगी।

पाकिस्तान ने 2017 चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत को हराया था। हालांकि, इसके बाद उसे भारत से 2018 एशिया कप और 2019 विश्व कप में हार का सामना करना पड़ा था। एक तथ्य यह भी है कि पाकिस्तान ने टी20 विश्व कप भारत के खिलाफ कभी जीत हासिल नहीं की है।

हसन ने कहा, जब हमने 2017 में चैंपियंस ट्रॉफी जीती थी तो यह हमारे लिए काफी अच्छा समय था। हम टी20 विश्व कप में उन्हें हराने की कोशिश करेंगे। हम अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे। भारत के खिलाफ खेलने में हमेशा दबाव रहता है क्योंकि दोनों देशों के प्रशंसकों को काफी उम्मीदें होती हैं।

उन्होंने कहा, हम किसी भी तरह मैच को जीतने की कोशिश करेंगे। यूएई में वातावरण स्पिनरों के अनुकूल होता है। लेकिन विविधता से गेंदबाजी करने वाले तेज गेंदबाज भी प्रभावी साबित होते हैं।

टी20 विश्व कप का आयोजन 17 अक्टूबर से यूएई और ओमान में होना है। भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 24 अक्टूबर को दुबई में होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.