logo-image

एमएस धोनी की भूमिका निभाने में ज्यादा दिक्कत नहीं आई : हार्दिक पांड्या

एमएस धोनी की भूमिका निभाने में ज्यादा दिक्कत नहीं आई : हार्दिक पांड्या

Updated on: 02 Feb 2023, 04:45 PM

अहमदाबाद:

हालिया टी20 सीरीज में न्यूजीलैंड पर भारत की 2-1 से सीरीज जीत के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने खुलासा किया कि उन्हें खेल को गहराई तक ले जाने और एमएस धोनी की भूमिका निभाने में ज्यादा दिक्कत नहीं आई है।

पांड्या ने आगे कहा, मुझे हमेशा छक्के मारने में मजा आता है, लेकिन मुझे क्रिकेट में और आगे बढ़ना है। मैं अपनी टीम का मनोबल बढ़ाना चाहता हूं।

उन्होंने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, मैंने उन लोगों की तुलना में अधिक खेल खेले हैं। इसलिए, मैंने अनुभव को जाना है और अनुभव के हिस्से से अधिक, यह वह जगह है जहां मैंने बल्लेबाजी की है और मैंने सीखा है कि दबाव को कैसे झेलना है।

हार्दिक के नेतृत्व में, पिछले महीने श्रीलंका को हराने के बाद भारत की इस साल की यह दूसरी टी20 श्रृंखला जीत थी और बुधवार को वह ज्यादातर समय शुभमन गिल को स्ट्राइक दे रहे थे ताकि युवा खिलाड़ी गेंद को अधिक हिट कर सके।

हार्दिक 2023 की शुरूआत से नियमित रूप से पावर-प्ले में भारत के लिए गेंदबाजी कर रहे हैं, जिसमें वह समय भी शामिल है जब उन्हें इंदौर वनडे में कुछ स्विंग मिली थी जब मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज को आराम दिया गया था।

अक्टूबर-नवंबर में भारत में होने वाले 2023 एकदिवसीय विश्व कप और 2024 में वेस्टइंडीज में एक टी20 विश्व कप के साथ हार्दिक ने यह कहते हुए हस्ताक्षर किए कि लंबे प्रारूप को खेलने के लिए अभी सफेद गेंद से क्रिकेट उनकी प्राथमिकता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.