logo-image

ओस के अनुकूल होना और गेंदबाजी की रणनीति बनाना महत्वपूर्ण था : धोनी

ओस के अनुकूल होना और गेंदबाजी की रणनीति बनाना महत्वपूर्ण था : धोनी

Updated on: 25 Sep 2021, 12:40 PM

शारजाह:

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ मिली जीत के बाद कहा है कि ओस के अनुकूल होना और गेंदबाजी की रणनीति बनाना महत्वपूर्ण रहा।

चेन्नई ने शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में आरसीबी को छह विकेट से हराया। इस जीत के साथ ही चेन्नई की टीम 14 अंक लेकर अंक तालिका में शीर्ष स्थान पर आ गई है।

धोनी ने कहा, हम ओस को लेकर चिंतित थे, इसलिए जब भी ओस की संभावना होती है तो हम दूसरे नंबर पर बल्लेबाजी करना चाहते हैं। आरसीबी ने अच्छी शुरूआत की लेकिन नौंवें ओवर के बाद विकेट धीमा हो गया। आपको अभी भी कड़ी गेंदबाजी करनी थी, और रवींद्र जडेजा का स्पैल देवदत्त पडीकल के एक छोर से बल्लेबाजी के साथ महत्वपूर्ण था। उसके बाद ड्वेन ब्रावो, जोश हेजलवुड, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर शानदार थे। यह हमेशा आपके दिमाग में होता है कि यहां पर कौन सा गेंदबाज प्रभावी हो सकता है।

उन्होंने कहा, मैंने मोइन अली से ड्रिंक्स से पहले कहा कि वह जल्द ही गेंदबाजी करेंगे लेकिन फिर मैंने फैसला किया कि ब्रावो को गेंदबाजी करनी चाहिए। हमारे खिलाड़ियों ने कड़ी मेहनत की और वह अपनी भूमिका तथा जिम्मेदारियां समझते हैं।

धोनी ने कहा कि दुबई और अबू धाबी की तुलना में, शारजाह मैदान की पिच सबसे धीमी थी और ओस के अनुकूल थी और परिस्थितियां महत्वपूर्ण थीं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.