logo-image

एडम गिलक्रिस्‍ट के बाद अब डेविड वार्नर ने भारतीय छात्र को कहा शुक्रिया, जानिए क्‍यों

आस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने क्वींसलैंड में पढ़ाई कर रहे भारतीय छात्र को कोविड-19 महामारी के दौरान उनके निस्वार्थ काम के लिए उनका शुक्रिया अदा किया है.

Updated on: 13 Jun 2020, 11:10 AM

New Delhi:

आस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) ने क्वींसलैंड में पढ़ाई कर रहे भारतीय छात्र को कोविड-19 महामारी (Covid 19) के दौरान उनके निस्वार्थ काम के लिए उनका शुक्रिया अदा किया है. बेंगलुरु के रहने वाले श्रेयस श्रेष्ठ (Shreyas Shrestha) क्वींसलैंड विश्वविद्यालय (Queensland University) में कंप्यूटर साइंस में मास्टर्स कर रहे हैं. कोरोनावायरस महामारी के दौरान श्रेयस श्रेष्‍ठ उस कार्यक्रम का हिस्सा बने, जो जरूरतमंद छात्रों तक खाना पहुंचा रहा था. आस्ट्रेलियन ट्रेड एंड इंवेस्टमेंट कमीशन ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें डेविड वार्नर ने कहा, नमस्ते. मैं यहां कोविड-19 के दौरान श्रेयस श्रेष्ठ के निस्वार्थ काम के लिए उन्हें शुक्रिया करता हूं. 

यह भी पढ़ें ः CoronaVirus : अगले दो महीने कोई भी मैच नहीं खेलेगी टीम इंडिया, जानिए क्‍या है नया अपडेट

श्रेयस श्रेष्‍ठ यूनिवर्सिटी ऑफ क्वींसलैंड में कंप्यूटर साइंस में मास्टर्स कर रहे हैं. वह विश्वविद्यालय के आउटरीच कार्यक्रम का एक हिस्सा हैं, जो अभी जरूरतमंद छात्रों को भोजन के पैकेट तैयार करने और वितरित करने का काम कर रहा है. उन्होंने कहा, मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि आप बहुत अच्छा कर रहे हैं. मुझे यकीन है कि आपकी मां, पिताजी और पूरे भारत को आप पर गर्व है. अच्छे काम करते रहो, क्योंकि हम सब एक साथ हैं.

यह भी पढ़ें ः भारतीय टीम में ऐसे शामिल हुए थे सचिन तेंदुलकर, दिलीप वेंगसरकर ने बताई पूरी कहानी

आपको बता दें कि इससे पहले आस्ट्रेलिया के दिग्गज विकेटकीपर-बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट ने एक भारतीय नर्स शेरॉन वर्गीस की जमकर तारीफ की थी. यूनिवर्सिटी ऑफ वॉलोंगोंग में शेरॉन वर्गीस ने लॉकडाउन के दौरान निस्वार्थ सेवा की अद्भुत मिसाल पेश की. गिलक्रिस्ट ने शेरॉन की सराहना की है और साथ ही उनका आभार भी जताया है. आस्ट्रेलियन ट्रेड एंड इंवेस्टमेंट कमीशन द्वारा ट्वीट किए गए वीडियो में गिलक्रिस्ट ने कहा, शेरॉन मैं तुम्हें तुम्हारी निस्वार्थ सेवा के लिए बधाई देना चाहता हूं. पूरा आस्ट्रेलिया, पूरा भारत और सबसे महत्वपूर्ण तुम्हारा परिवार तुम पर गर्व करेगा. बधाई और इसी तरह काम करती रहो. हम सब तुम्हारे साथ हैं.