logo-image

आईपीएल 2021 के बाद आरसीबी के कप्तान पद से हटेंगे कोहली

आईपीएल 2021 के बाद आरसीबी के कप्तान पद से हटेंगे कोहली

Updated on: 19 Sep 2021, 11:55 PM

नई दिल्ली:

विराट कोहली आईपीएल 2021 के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान के रूप में पद छोड़ देंगे। इस हफ्ते की शुरुआत में, कोहली ने घोषणा की थी कि वह संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में आगामी टी20 विश्व कप के बाद अपनी भारत टी20 कप्तानी छोड़ देंगे।

क्रिकबज के रिपोर्ट के अनुसार विराट ने कहा, आरसीबी टीम में प्रतिभाशाली खिलाड़ियों की कप्तानी करते हुए यह एक शानदार और प्रेरक यात्रा रही है।

मैं इस अवसर पर आरसीबी प्रबंधन, कोचों, सहयोगी स्टाफ, खिलाड़ियों और पूरे आरसीबी परिवार को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने वर्षों से फ्रेंचाइजी के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। यह एक आसान निर्णय नहीं था, लेकिन एक था यह अच्छी तरह से सोचा गया है और इस अद्भुत फ्रेंचाइजी के सर्वोत्तम हित में है। आरसीबी परिवार मेरे दिल के करीब है, क्योंकि हम उत्कृष्टता हासिल करने का प्रयास जारी रखते हैं। जैसा कि मैंने पहले भी कई मौकों पर उल्लेख किया है, मैं केवल आरसीबी के लिए तब तक खेलूंगा जब तक मेरी क्रिकेट के खेल से संन्यास।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.