logo-image

फॉर्म में लौटने के बाद ही दक्षिण अफ्रीका टीम में वापसी करेंगे डि विलियर्स, कही ये बड़ी बात

दुनिया के सबसे खतरनाक विस्फोटक बल्लेबाजों में से एक डिविलियर्स ने 2018 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. लेकिन उन्होंने संन्यास के बाद सीमित ओवरों के क्रिकेट में फिर से खेलने की इच्छा जताई थी.

Updated on: 29 Apr 2020, 07:05 PM

मुंबई:

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज अब्राहम डिविलियर्स ने खुलासा किया है कि क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) ने उन्हें फिर से राष्ट्रीय टीम की कमान संभालने का प्रस्ताव दिया था, लेकिन वह टीम में तभी वापसी करना चाहते हैं जब वह अपनी शीर्ष फार्म में होंगे. दुनिया के सबसे खतरनाक विस्फोटक बल्लेबाजों में से एक डिविलियर्स ने 2018 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. लेकिन उन्होंने संन्यास के बाद सीमित ओवरों के क्रिकेट में फिर से खेलने की इच्छा जताई थी.

ये भी पढ़ें- इरफान खान के निधन पर युवराज सिंह ने बयां किया अपना दर्द, बोले- मैं इस सफर और दर्द को जानता हूं

डिविलियर्स ने क्रिकेट कनेक्टेड कार्यक्रम में कहा, "मेरी इच्छा है कि मैं दक्षिण अफ्रीका के लिए फिर से खेलूं और क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका मुझे फिर से टीम की अगुआई करने के बारे में पूछ चुका है. मेरे लिए सबसे अहम चीज यह है कि मुझे अपने शीर्ष फार्म में होना होगा और साथ ही मेरे साथ में जो खिलाड़ी है, मुझे उससे बेहतर होना होगा."

ये भी पढ़ें- BCCI ने लोकपाल डीके जैन का अनुबंध बढ़ाने पर अभी तक नहीं किया कोई फैसला

उन्होंने कहा, "अगर मुझे लगता है कि मैं टीम में जगह बनाने का हकदार हूं तो यह मेरे लिए आसान होगा क्योंकि इससे मैं महसूस करूंगा कि मुझे अंतिम एकादश का हिस्सा होना चाहिए. मैं काफी समय से टीम का हिस्सा नहीं हूं और मुझे लगता है कि यह मेरे और अन्य लोगों के लिए भी महत्वपूर्ण है कि मैं अब भी इतना अच्छा खेलता हूं कि टीम में जगह बना सकूं."