logo-image

द्रविड़ को 49वें जन्मदिन पर लोगों ने दी बधाई

द्रविड़ को 49वें जन्मदिन पर लोगों ने दी बधाई

Updated on: 11 Jan 2022, 09:15 PM

केपटाउन:

टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ मंगलवार को 49 वर्ष के हो गए। उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा, मैं हर साल बूढ़ा हो रहा हूं। इस समय मुझे क्या महसूस करना चाहिए, यह समझ नहीं आ रहा है।

विशेष दिन पर द्रविड़ ने प्रसारकों से बात की, क्योंकि वह यहां दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट के पहले दिन का खेल शुरू होने से पहले भारत की तैयारी के अंतिम चरण की देखरेख कर रहे थे।

अपने 49वें जन्मदिन पर सभी से मिलने वाली शुभकामनाओं के बारे में पूछे जाने पर द्रविड़ ने कहा, जैसे-जैसे आप बड़े होते हैं, आपको नहीं पता होता कि जन्मदिन पर कैसा महसूस करना चाहिए, क्योंकि आप एक साल बड़े हो गए हैं।

उन्होंने जिम्बाब्वे के पूर्व तेज गेंदबाज पोम्मी मबांगवा से कहा, लेकिन यह अच्छा है कि दोस्तों, परिवार और कुछ प्रशंसकों की ओर से शुभकामनाएं मिली हैं, जिसके लिए मैं उनका बहुत आभारी हूं।

न्यूलैंड्स में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। कप्तान विराट कोहली (नाबाद 40) और विकेटकीपर ऋषभ पंत (नाबाद 12) रन बनाकर भारत का स्कोर चाय तक चार विकेट पर 141 रन पहुंच गया।

भारत के अनुभवी बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (43) और अजिंक्य रहाणे (9) को आउट कर दक्षिण अफ्रीका ने दूसरे सत्र में दबदबा बनाया, जबकि मेहमान टीम ने लंच के बाद 66 रन और जोड़े।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.