logo-image

नासिर हुसैन ने इंग्लैंड टीम को दी सलाह

नासिर हुसैन ने इंग्लैंड टीम को दी सलाह

Updated on: 04 Jan 2022, 08:00 PM

लंदन:

पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने मंगलवार को कहा है कि इंग्लैंड को हर टेस्ट मैच को उतना ही महत्व देना होगा जितना कि एशेज सीरीज का निर्णायक या विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल होता है।

जो रूट की अगुवाई वाली टीम पहले ही श्रृंखला में तीन टेस्ट गंवाने के बाद एशेज हार चुकी है। इससे पहले पिछले साल नौ टेस्ट मैचों में भी हार का सामना करना पड़ा था, जो टीम के लिए एक रिकॉर्ड है।

डेली मेल में हुसैन ने लिखा, इंग्लैंड को शारीरिक और मानसिक दोनों तरह से इस कोरोना महामारी में अपने खिलाड़ियों की देखभाल करनी पड़ी है, लेकिन उनकी दीर्घकालिक योजना और रोटेशन नीति के कारण हार का मुंह भी देखना पड़ा है।

उन्होंने कहा कि इंग्लैंड के खिलाड़ियों को हर टेस्ट मैच को उतना ही महत्व देना होगा जितना कि एशेज सीरीज का निर्णायक या विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल होता है। ऐसे ही ऑस्ट्रेलिया को चुनौती दी जा सकती है।

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा एशेज टेस्ट 5 जनवरी से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर शुरू होगा। ऑस्ट्रेलिया पहले ही सीरीज में 3-0 की बढ़त बना चुका है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.