logo-image

प्रशंसकों की लेयला फर्नांडीज को सलाह, अगर आप जोकोविच के पास जा रहे हैं, तो मास्क लगाएं

प्रशंसकों की लेयला फर्नांडीज को सलाह, अगर आप जोकोविच के पास जा रहे हैं, तो मास्क लगाएं

Updated on: 12 Jan 2022, 03:10 PM

मेलबर्न:

ऑस्ट्रेलियन ओपन अभियान के दौरान कनाडा की युवा टेनिस खिलाड़ी लेयला फर्नांडीज का प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर अपील करते हुए कहा कि कोर्ट पर नोवाक जोकोविच के पास जाने से पहले मास्क पहन लें। यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

वल्र्ड नंबर 1 और गत चैंपियन जोकोविच के साल के ओपनिंग ग्रैंड स्लैम के लिए सर्बिया से मेलबर्न पहुंचने पर विवाद पैदा हो गया है, क्योंकि उन्होंने टूर्नामेंट में प्रतिस्पर्धा करने के लिए टेनिस ऑस्ट्रेलिया (टीए) से मेडिकल छूट हासिल की थी।

नौ बार के ऑस्ट्रेलियन ओपन चैंपियन ने अपनी कोरोना टीकाकरण स्थिति का खुलासा करने से इनकार करते हुए कहा कि यह एक निजी मामला है।

ऑस्ट्रेलियाई अदालतों में कानूनी लड़ाई जीतने के दो दिन बाद बुधवार को जोकोविच एक और विवाद में पड़ गए थे, क्योंकि उन्होंने कथित तौर पर बेलग्रेड में बच्चों के एक समारोह में भाग लिया और एक पत्रकार के संपर्क में आए गए थे।

उन्होंने कहा, जब वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, तो उनके वीजा एजेंट ने गलत बॉक्स को टिक कर दिया था, जबकि कथित तौर पर जोकोविच द्वारा ऑस्ट्रेलियाई अधिकारियों को प्रस्तुत किए गए दस्तावेजों से पता चलता है कि 26 दिसंबर को वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, लेकिन रिपोर्ट्स कहती हैं कि वह 18 दिसंबर को एक शो को देने वाले साक्षात्कार से पहले पॉजिटिव थे।

2021 के यूएस ओपन फाइनलिस्ट लेयला फर्नांडीज ने ट्वीट किया, मैं यह घोषणा करने के लिए बहुत उत्साहित हूं कि मैं ऑस्ट्रेलिया ओपन में भाग ले रही हूं और यहां प्रशिक्षण लेने के साथ रहने वाली हूं। उन्होंने इस दौरान प्रशंसकों से सुझाव मांगें की उनको क्या पहनना चाहिए। इस पर उनको कई तरह के जवाब मिले, कुछ प्रशंसकों ने उन्हें जोकोविच से दूरी बनाए रखने के लिए कहा, तो कई यूजर्स ने मास्क पहने की सलाह दी।

एक प्रशंसक ने सुझाव दिया, अगर आप जोकोविच के पास या कहीं भी जा रहे हैं, तो मास्क लगाए और दूरी बना रखें।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.