logo-image

जैमिसन ने कोहली के लिए कहा, एक प्यारा व्यक्ति जो जीतने का शौक रखता है

जैमिसन ने कोहली के लिए कहा, एक प्यारा व्यक्ति जो जीतने का शौक रखता है

Updated on: 25 Aug 2021, 03:00 PM

क्राइस्टचर्च:

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जैमिसन ने कहा है कि आईपीएल की टीम रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली एक प्यारे व्यक्ति हैं जो मुकाबलों को जीतने का शौक रखते हैं।

जैमिसन ने सेन्ज रेडियो के शो में कहा, वह एक बेहतरीन इंसान हैं। मैं कई बार उनके खिलाफ खेला हूं, वह मैदान पर काफी तीव्र और उग्र हैं, लेकिन मैदान के बाहर वह काफी अच्छे हैं। कोहली जीतना पसंद करते हैं।

जैमिसन को बेंगलोर ने नीलामी में 15 करोड़ रूपये में खरीदा था और उन्होंने आईपीएल 2021 के सात मैचों में नौ विकेट लिए और बल्ले से 56 रनों का योगदान दिया।

जैमिसन ने कहा, यह देखना अच्छा है कि कैसे अलग लोग काम करते हैं। हमारी टीम में कुछ अच्छे विदेशी खिलाड़ी भी हैं। ऐसे टूर्नामेंट में शामिल होना सुखद है।

बेंगलोर की टीम अंक तालिका में सात मैचों में 10 अंक लेकर तीसरे स्थान पर है। उनका आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में सामना 20 सितंबर को कोलकाता नाइट राइडर्स से होगा।

-- आईएएनएस

एसकेबी/आरजेएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.